सलमान खान से पूछा 'किन दोस्तों के साथ बिग बॉस में जाओगे' तो एक्टर ने लिया कैटरीना, करिश्मा, करीना, शिल्पा, संजू और शाहरुख का नाम

सलमान खान से बिग बॉस 16 में जब सलमान खान से पूछा गया कि वह बिग बॉस में किन दोस्तों के साथ जाना चाहेंगे तो एक्टर ने दो बॉलीवुड और चार हीरोइनों का नाम लिया, जानें कौन हैं यह.

Advertisement
Read Time: 5 mins
सलमान खान बिग बॉस से मचा रहे हैं धूम
नई दिल्ली:

सलमान खान बिग बॉस के वीकेंड का वार में जहां कंटेस्टेंट्स की जमकर क्लास लगाते हैं. लेकिन इस बार शो में उनके साथ ही सवाल-जवाब का सिलसिला शुरू हो गया. सलमान खान ने वीकेंड का वार में जहां बिग बॉस 16 के कंटेस्टेंट्स के जमकर होश उड़ाए वहीं मशहूर एक्ट्रेस सिमी ग्रेवाल ने सलमान खान से कुछ मजेदार सवाल पूछे. सलमान खान ने भी बहुत ही इत्मिनान के साथ उन सवालों के जवाब भी दिए. लेकिन सिमी ग्रेवाल ने जब सलमान खान से पूछा कि अगर उन्हें बिग बॉस में भेजा जाता है तो वह किन दोस्तों के साथ जाना चाहेंगे. 

इस पर सलमान खान ने बहुत ही मजेदार जवाब दिया. सलमान खान ने कहा कि अगर मैं दोस्तों के साथ बिग बॉस में गया तो वह अलग ही लेवल का होगा. लेकिन जिन दोस्तों के नाम उन्होंने लिए वह जरूर काफी मजेदार हैं. सलमान खान ने कहा कि वह बिग बॉस में शिल्पा शेट्टी, कैटरीना कैफ, संजय दत्त, शाहरुख खान करीना कपूर और करिश्मा कपूर के साथ जाना चाहेंगे. इस तरह सलमान खान ने बता दिया कि वह अपने इन्हीं दोस्तों के साथ धूम मचाना चाहेंगे

सलमान खान और संजय दत्त की दोस्ती तो जगजाहिर है और दोनों ने बिग बॉस सीजन 5 को मिलकर होस्ट किया था. दोनों एक साथ कई फिल्मों में नजर चुके हैं. उन्होंने शाहरुख खान का नाम भी लिया. वैसे भी कहा जा रहा है कि शाहरुख खान की पठान में सलमान खान भी नजर आ सकते हैं. फिर करिश्मा, करीना और कैटरीना के साथ तो वो कई फिल्में कर ही चुके हैं. 

Featured Video Of The Day
राजस्थान का दूसरा कोटा बन रहा है सीकर, एक ही दिन में दो छात्रों ने की ख़ुदकुशी