Bigg Boss 16: सलमान खान ने शो को बोरिंग बनाने पर शिव ठाकरे की लगाई क्लास, बोले- 'डांस ही करते रहोगे'

शिव ठाकरे (Shiv Thakare) बिग बॉस सीजन 16 में दर्शकों का भरपूर मनोरंजन कर रहे हैं. अब तक हर मुद्दे पर शिव को आवाज उठाते देखा गया है, लेकिन बीते कुछ समय से शिव शो में खोए-खोए नजर आ रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 10 mins
सलमान ने लगाई शिव ठाकरे की क्लास
नई दिल्ली:

शिव ठाकरे (Shiv Thakare) बिग बॉस सीजन 16 में दर्शकों का भरपूर मनोरंजन कर रहे हैं. अब तक हर मुद्दे पर शिव को आवाज उठाते देखा गया है, लेकिन बीते कुछ समय से शिव शो में खोए-खोए नजर आ रहे हैं. हाल ही में बिग बॉस ने भी कंफेशन रूम में शिव को समझाया था. बिग बॉस ने कहा था कि उन्हें अब गेम को और सीरियसली खेलना चाहिए क्योंकि अब फिनाले ज्यादा दूर नहीं है. वहीं रविवार के एपिसोड में शो के होस्ट सलमान खान भी शिव को इसी बात के लिए डांटते नजर आए.

सलमान ने लगाई शिव की क्लास 

दरअसल, जब सलमान खान की एंट्री घर में होती है तो शिव सुंबुल के साथ डांस करते नजर आते हैं. इस पर सलमान शिव से कहते हैं कि अगर उन्हें लग रहा है कि वे डांस करके लोगों का मनोरंजन कर रहे हैं तो वे बिलकुल गलत हैं. सलमान खान ने कहा, "शिव जो आप घर के कोने-कोने में जाकर डांस का टैलेंट दिखा रहे हो ना तो आपको बता दें कि सारे डांस शो बंद हो चुके हैं". सलमान कहते हैं कि एक समय ऐसा था जब लोग शिव के स्टैंड और उनकी टिप्पणी का वेट करते थे, लेकिन नॉमिनेशन के बाद स्टैन एक्टिव हो गए हैं. उन्होंने पूछा, "शिव कहां है?".

कहा- टॉप 1 में आने की करें कोशिश 

साथ ही सलमान खान ने कहा कि शो को अगर आप बोरिंग बनाना चाहते हैं तो इसमें आपका ही नुकसान है. सलमान खान ने पूछा ऐसी क्या बात हो गई? जिस पर शिव कहते हैं कि वे अपनी राय रख रहे हैं. सलमान खान बाकी लोगों से भी पूछते हैं कि क्या उन्हें शिव में कोई बदलाव नजर आ रहा है. इस पर प्रियंका बोलती हैं कि उन्होंने टीना से ये बात कही थी कि शिव अब शांत हो गए हैं. सलमान फिर कहते हैं कि सब आपको टॉप 4 में देख रहे हैं तो कहीं ये बात आपके दिमाग में तो नहीं आ गई. सलमान कहते हैं टॉप 4 में ही रहना है क्या, टॉप 1 में आने की कोशिश क्यों नहीं कर रहे तुम. 

Advertisement

Featured Video Of The Day
Kargil War: Mahavir Chakra Winner Colonel Balwan Singh ने बताई Tiger Hill की पूरी कहानी NDTV पर