राखी सावंत से बदतमीजी करने पर सलमान ने दी रितेश को वार्निंग, बोले- मुझसे बुरा कोई नहीं होगा...देखें Video

इस वीकेंड के वार में सलमान खान राखी के पति रितेश की क्लास लगाते हुए दिखेंगे. इससे जुड़ा एक क्लिप सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद लोग भी राखी के सपोर्ट में उतर आए हैं.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

बिग बॉस 15 के घर में इन दिनों खूब धमाल देखने को मिल रहा है. सभी कंटेस्टेंट एक-दूसरे से भिड़ रहे हैं और घर में जमकर हंगमा मच रहा है. इसी बीच राखी सावंत और उनके पति रितेश की अलग ही कहानी चल रही है. रितेश हर बात पर राखी को डांटते फटकारते दिख रहे हैं. ऐसे में इस वीकेंड के वार में सलमान खान राखी के पति रितेश की क्लास लगाते हुए दिखेंगे. इससे जुड़ा एक क्लिप सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद लोग भी राखी के सपोर्ट में उतर आए हैं.

वायरल हो रहे वीडियो में सबसे पहले रितेश राखी के ऊपर चिल्लाते हुए नजर आ रहे हैं. जिस पर सलमान उनसे कहते हैं, “रितेश बड़े बड़े लोग अपनी पत्नियों से ऐसे बात नहीं करते जैसे आप कर रहे हो. ये दिखाना चाह  रहे हो मैं राखी के ऊपर हुकूमत करता हूं. क्या फायदा ऐसी एजुकेशन का अगर तुमको नहीं पता है अपनी पत्नी से बात कैसे करते हैं”. जिसके बाद सलमान राखी से कहते हैं कि आप उन्हें बर्दाश्त ही क्यों कर रही हो? तुम राखी सावंत हो. जिस पर राखी कहती हैं कि उन्हें डर लगता है कि रितेश उन्हें छोड़कर चले जाएंगे.

Advertisement

इसके साथ ही वीडियो में सलमान राखी से ये कहते हुए भी दिखते हैं कि पूरा हिंदुस्तान रितेश को राखी के वजह से जानता है और यदि वे बिग बॉस के घर में या अपने घर में इस बदतमीजी से राखी से बात करेंगे तो आपके लिए अच्छा नहीं होगा. ये तो महज कुछ सेकंड्स का क्लिप था. वीकेंड के वार में सलमान रितेश को क्या-क्या कहते हैं, उसे जानने के लिए आपको आज का पूरा एपिसोड देखना होगा.

Advertisement

ये भी देखें: Bigg Boss : क्या टूट जाएगा करण कुंद्रा और तेजस्वी का रिश्ता?

Featured Video Of The Day
Haryana की सभी 90 सीटों पर 5 बड़ी पार्टियां और गठबंधन आमने-सामने, जाट-दलित गठबंधन का कितना असर होगा?