बाथरूम में घुसने पर प्रतीक सहजपाल पर फूटा सलमान का गुस्सा, बोले- अगर मेरी बहन होती तो...देखें Video  

हालिया एपिसोड में देखने को मिला कि प्रतीक सहजपाल बाथरूम का लॉक तोड़कर अंदर चले गए थे, जब शो की कंटेस्टेंट विधि पंड्या नहा रही थीं. इसी मुद्दे को उठाते हुए सलमान खान ने शो के पहले वीकेंड के वार में प्रतीक सहजपाल की क्लास लगाई है.

Advertisement
Read Time: 14 mins
सलमान ने लगाई प्रतीक सहजपाल को फटकार
नई दिल्ली:

बिग बॉस 15 ने शुरू होते ही सुर्खियां बटोरनी शुरू कर दी है और देखते ही देखते एक हफ्ते का समय भी बीत चला है. हर बार की तरह इस बार भी बिग बॉस के घर में गहमागहमी देखने को मिल रही है. बिग बॉस ओटीटी के कंटेस्टेंट प्रतीक सहजपाल ने इस समय सभी कंटेस्टेंट्स की नाक में दम कर रखा है. हालिया एपिसोड में देखने को मिला कि प्रतीक सहजपाल बाथरूम का लॉक तोड़कर अंदर चले गए थे, जब शो की कंटेस्टेंट विधि पंड्या नहा रही थीं. इसी मुद्दे को उठाते हुए सलमान खान ने शो के पहले वीकेंड के वार में प्रतीक सहजपाल की क्लास लगाई है, जिसका एक प्रोमो सोशल मीडिया पर सामने आया है.

इस वीडियो को कलर्स टीवी के ऑफिशियल ट्विटर पेज पर शेयर किया गया है. वीडियो में सलमान खान प्रतीक सहजपाल को फटकार लगाते हुए दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में सलमान को बोलते हुए देखा जा सकता है कि, ‘प्रतीक आप मूर्ख दिख रहे हैं. कोई अगर ये बोलता है कि मेरी मां मेरी बहन बाथरूम में होती तो भी मैं ये करता गेम के लिए...मतलब कि मां बहन से ऊपर है गेम? विधि चाहती तो आपकी धज्जियां उड़ा सकती थी”. इसके बाद सलमान गुस्से में प्रतीक को अपशब्द भी बोल देते हैं.

Advertisement

गौरतलब है कि इस बार शो में करण कुंद्रा, जय भानुशाली, तेजस्वी प्रकाश, डोनल बिष्ट, विशाल कोटियन, अफसाना खान, विधि पंड्या, मीशा अय्यर जैसे जाने-माने सितारे नजर आ रहे हैं. वहीं, बिग बॉस ओटीटी के कंटेस्टेंट प्रतीक सहजपाल, शमिता शेट्टी और निशांत भट्ट की एंट्री से पूरा शो पलट गया है. अब ऐसे में सलमान वीकेंड के वार में प्रतीक की क्लास कैसे लगाते हैं, यह देखना वाकई में दिलचस्प होगा.

Advertisement

ये भी देखें- 

Featured Video Of The Day
Hemant Soren Oath Ceremony: हेमंत सोरेन के हाथ तीसरी बार Jharkhand की कमान, मुख्यमंत्री पद की ली शपथ