Bigg Boss वीकएंड का वार पर नाराज और उदास से दिखे सलमान खान, बोले - मुझे यहां आना ही....

सलमान खान वीकएंड का वार एपिसोड करने पहुंचेंगे या नहीं इस पर सभी की नजरें टिकी थीं. भाईजान वहां पहुंचे और वहां उनका कुछ ऐसा मूड देखने को मिला.

विज्ञापन
Read Time: 3 mins
Bigg Boss से परेशान सलमान !
नई दिल्ली:

अपने करीबी दोस्त और एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी की हत्या के कुछ ही दिनों बाद बिग बॉस 18 में लौटे सलमान खान ने शो में कहा कि वह वापस नहीं आना चाहते. रियलिटी शो के लेटेस्ट एपिसोड में सलमान ने कहा कि वह अपने काम की वजह से शो होस्ट कर रहे हैं. एक्टर ने कहा कि वह किसी से मिलना भी नहीं चाहते. सलमान ने शिल्पा से उनकी हरकतों के बारे में बात की. शिल्पा शिरोडकर ने अविनाश मिश्रा से परेशान होकर खाना खाना बंद कर दिया था. शिल्पा की आंखों में आंसू आ गए. सलमान ने उनसे बात की और पूछा कि अगर उनकी बेटी खाने पर गुस्सा जाहिर करे तो वह क्या करेंगी. शिल्पा ने जवाब दिया कि उनका गुस्सा खाने पर नहीं बल्कि अविनाश के रवैये पर था.

इसके बाद सलमान ने कहा, "फीलिंग से कोई रिश्ता आपका इस घर में होना ही नहीं चाहिए." होस्ट के रूप में वापसी के बारे में सलमान ने कहा, "आज मेरी यही फीलिंग है कि मुझे आज यहां पे आना ही नहीं चाहिए. आना नहीं था मुझे यहां पर लेकिन ये एक कमिटमेंट है तो इसलिए मैं यहां पे आया हूं. एक मेरा काम है, काम करने आया हूं. मुझे किसी से नहीं मिलना, मुझे आप लोगों से भी नहीं मिलना." आज मुझे लग रहा है कि मुझे यहां नहीं आना चाहिए था. लेकिन यह एक कमिटमेंट है इसलिए मैं यहां आया हूं. मैं यहां किसी से नहीं मिलना चाहता. यहां तक ​​कि मैं आप लोगों से भी नहीं मिलना चाहता."

Advertisement

अरफीन पर आया गुस्सा

बाद में सलमान को गुस्सा आ गया और अरफीन खान से तीखी बहस हो गई. इस दौरान काफी बहस हुई क्योंकि सलमान ने उन्हें दूसरों की बात सुनने की अहमियत को समझाने की कोशिश की. जब अरफीन बार बार सलमान को टोकते रहे तो उन्होंने कहा, "यार कसम खुदा की मैं अपनी जिंदगी में क्या-क्या झेल रहा हूं और मुझे आकर इसे संभालना है."

Advertisement

बिग बॉस 18 में भारी सुरक्षा के साथ लौटे सलमान

हाल ही में इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट में कहा गया है कि जब सलमान बिग बॉस 18 की शूटिंग के लिए लौटे तो उनके पास भारी सुरक्षा थी. सलमान के लिए सेट पर 60 से ज्यादा सुरक्षाकर्मियों को तैनात किया गया है. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Flight Bomb Threats: कब थमेगा विमानों को बम से उड़ाने की धमकियों का सिलसिला? | NDTV India