Bigg Boss 15: प्रतीक सहजपाल पर भड़के सलमान खान, बोले- तुम भीख मांगते अगर...देखें Video

सलमान खान का यह वीडियो बिग बॉस 15 का है, जिसमें वो प्रतीक सहजपाल पर भड़कते नजर आ रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

बिग बॉस 15 के घर में इन दिनों कंटेस्टेंट्स के बीच हो रही लड़ाई सुर्खियां बटोर रही है. बीते एपिसोड में प्रतीक सहजपाल और राजीव अदातिया के बीच तनाव दिखा था. अब आज वीकेंड का वार में इसी मुद्दे को लेकर शो के होस्ट सलमान खान कंटेस्टेंट प्रतीक सहजपाल पर भड़कते नजर आ रहे हैं. कलर्स ने शो का प्रोमो वीडियो शेयर किया है, जिसमें सलमान, प्रतीक से काफी नाराज दिख रहे हैं और कह रहे हैं अगर मैं तुम्हारे साथ शो में होता तो तुम भीख मांगते कि मुझे शो से निकालो. बिग बॉस 15 का यह वीडियो काफी सुर्खियां बटोर रहा है.

वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि सलमान खान कहते हैं: "मैं वो लाइन कभी क्रॉस नहीं करता प्रतीक क्या मतलब था इसका जो तुम राजीव को बोल रहे थे." इस पर प्रतीक अपने बचाव में कहते हैं कि मेरा कुछ ऐसा मतलब नहीं था. सलमान उनकी इस बात पर और भी ज्यादा भड़क जाते हैं और कहते हैं: तुम लाइन क्रॉस कर रहे हो. अगर मैं तुमपे जोक बनाउं तो कैसा  लगेगा तुम दो सेकेंड के अंदर रो दोगे. तुम्हारे साथ मैं ही होना चाहिए था. अगर मैं तुम्हारे साथ शो में होता तो तुम भीख मांगते कि मुझे शो से निकालो."

Advertisement

बिग बॉस 15 के प्रोमो वीडियो को देख तो ऐसा ही प्रतीत होता है कि वीकेंड का वार में सलमान खान कंटेस्टेंट प्रतीक सहजपाल की जमकर क्लास लगाने वाले हैं. शो का एक और वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें अफसाना खान बिग बॉस पर भड़कती नजर आ रही हैं और कह रही हैं कि मैं शो छोड़कर क्यों जाऊं. कुल मिलाकर बिग बॉस 15 इन दिनों अपने उफान पर हैं और शो दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है.

Advertisement

यह वीडियो भी देखें: Red Notice Review: जानें कैसी है ड्वेन जॉनसन, रयान रेनल्ड और गैल गैडोट की फिल्म

Featured Video Of The Day
Arvind Kejriwal के Resignation से कौन बनेगा Delhi का मुख्यमंत्री? | Khabron Ki Khabar | NDTV India