BB OTT 2: एल्विश की फैन आर्मी ने दिखाई पॉवर, सलमान खान के कम हुए इतने मिलियन फॉलोअर्स, लोग बोले- सिस्टम हिल गया

वीकेंड के वार एपिसोड में सलमान खान ने एल्विश यादव को जमकर फटकार लगाई. इस बात को लेकर एल्विश के फैन्स सलमान से कुछ नाराज से दिख रहे हैं. हाल ही में सलमान खान की फैन फॉलोइंग में जबरदस्त गिरावट देखने को मिली. 

Advertisement
Read Time: 19 mins
एल्विश यादव को डांटने के बाद सलमान खान के कम हुए मिलियन फॉलोअर्स
नई दिल्ली:

बिग बॉस ओटीटी 2 हर तरफ धूम मचाए हुए है. इस सीजन के लिए लोगों के बीच जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है. घर में दो यूट्यूबर्स अभिषेक मल्हान और एल्विश यादव ने हंगामा मचा दिया है. खासकर जब से एल्विश यादव की घर में बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री हुई है, तब से शो की टीआरपी बहुत हाई चली गई है. लेकिन एल्विश यादव के फैन्स सलमान खान से कुछ नाराज से दिख रहे हैं. हाल ही में सलमान खान की फैन फॉलोइंग में जबरदस्त गिरावट देखने को मिली. 

दरअसल, वीकेंड के वार एपिसोड में सलमान खान ने बेबिका और एल्विश को जमकर फटकार लगाई. वे मनीषा रानी से भी थोड़े उखड़े-उखड़े दिखे. वहीं एल्विश ने शो के एक एपीसोड में बेबिका को लेकर कुछ अपमानजनक कमेंट किया था, जिसके बाद सलमान ने उन्हें डांटा और समझाया भी. हालांकि एल्विश यादव को अपनी गलती का एहसास हुआ, लेकिन अब सलमान के खिलाफ सोशल मीडिया पर ढेरों रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, सलमान खान के इंस्टाग्राम अकाउंट पर फॉलोअर्स में बड़ी गिरावट आ गई है. कहा जा रहा है कि जहां पहले भाईजान को 66.8 मिलियन लोग फॉलो करते थे, वहीं अब उनके फॉलोअर्स की संख्या 63.7 मिलियन रह गई है. 

Advertisement
Advertisement

कहा जा रहा है कि एल्विश यादव के साथ टकराव के बाद से सलमान के फॉलोअर्स की संख्या घटी है. इस पर एक यूजर ने कमेंट करके लिखा है, 'इसे देखकर सलमान का सिस्टम हिल गया होगा'. तो एक ने लिखा, 'देखा फैन आर्मी का पॉवर'. एक और यूजर लिखते हैं, 'आपको लगता है भाईजान को इससे कोई फर्क पड़ेगा'. 

Advertisement

Featured Video Of The Day
Nepal के PM को सत्ता से बेदखल करने की तैयारी, India के लिए बन सकती है नई सिरदर्दी