सलमान खान ने बिग बॉस के स्टेज पर सनी लियोन के साथ किया जोरदार डांस, वायरल हुआ मस्ती भरा Video

आज के एपिसोड में सलमान सनी लियोन और कनिका कपूर के साथ खूब मस्ती करने वाले हैं, जिसका एक वीडियो क्लिप भी सामने आया है. इस क्लिप को देखने के बाद अंदाजा लगाया जा सकता है कि आज का एपिसोड कितना मजेदार होने वाला है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
B
नई दिल्ली:

बिग बॉस 15 के घर में इन दिनों खूब धमाल देखने को मिल रहा है. हाल ही में वीकेंड के वार में सलमान खान ने घरवालों की जमकर क्लास लगाई. वहीं अब आज के एपिसोड में सलमान सनी लियोन और कनिका कपूर के साथ खूब मस्ती करने वाले हैं, जिसका एक वीडियो क्लिप भी सामने आया है. इस क्लिप को देखने के बाद अंदाजा लगाया जा सकता है कि आज का एपिसोड कितना मजेदार होने वाला है. खुद सनी लियोन ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है.

वीडियो में सलमान और सनी लियोन की खूब मस्ती देखी जा सकती है. दोनों डांस करते हुए भी नजर आ रहे हैं. वीडियो में सलमान और सनी ‘प्यार दिलों का मेला है' गाने पर थिरकते हुए भी दिख रहे हैं. वहीं सलमान सनी को एक बॉल देते हुए कहते हैं, ‘ये बॉल हम तुम्हे प्यार से दे रहे हैं रख लो. नहीं तो हम थप्पड़ मारकर भी दे सकते हैं'. जिस पर सनी बड़े ही क्यूट तरीके से कहती हैं, ‘थप्पड़ मत मारो'. सोशल मीडिया पर सनी और  सलमान के इस वीडियो पर लोग ताबड़तोड़ कमेंट्स कर रहे हैं.

एक सोशल मीडिया यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, ‘सनी एंड सल्लू बेस्ट कॉम्बिनेशन'. वीडियो को कुछ ही देर में 70 हजार से भी ज्यादा लाइक्स आ गए हैं. गौरतलब है कि सनी लियोन कुछ ही समय में बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री बन गई हैं. उन्हें इंस्टाग्राम पर 49.4 मिलियन लोग फॉलो करते हैं.

ये भी देखें: Bigg Boss : क्या टूट जाएगा करण कुंद्रा और तेजस्वी का रिश्ता?

Featured Video Of The Day
Ganpati Visarjan Mumbai: गणपति विसर्जन के लिए BMC की क्या हैं खास तैयारियां?