फिल्मों के बाद अब Bigg Boss के मामले में सलमान खान को टक्कर देंगे विजय सेतुपति

सलमान खान बिग बॉस के मामले में स्कूल के प्रिसिंपल बन चुके हैं. अब ऐसे में किसी दूसरी भाषा के बिग बॉस में किसी बड़े स्टार की एंट्री होती है हलचल बढ़ ही जाती है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

Bigg Boss केवल एक टीवी शो ही नहीं बल्कि एक छोटा-मोटा त्योहार सा बन गया है. हिंदी में इस शो की गजब की पॉपुलैरिटी देखते हुए अब ये शो मराठी, तमिल, मलयालम, बंगाली, कन्नड़ समेत सात भाषाओं में आता है. हर भाषा के बिग बॉस को हिट बनाने के लिए उसी भाषा में काम करने वाले और पॉपुलर एक्टर्स को शो का हिस्सा बनाने की कोशिश की जाती है. जैसे हिंदी वर्जन को तो सलमान खान ने ऐसा संभाला है कि अब उनके अलावा इस शो में किसी और को इमैजिन ही नहीं किया जा सकता.

अब जिस तरह हिंदी में सलमान भाई का जलवा रहता है उसी तरह तमिल बिग बॉस मेकर्स भी अपने सीजन को हिट बनाने के लिए साउथ के एक बड़े एक्टर को साइन कर चुके हैं. ये कमाल के एक्टर हैं विजय सेतुपति. इन्होंने अपनी एक्टिंग से लोगों को खूब एंटरटेन किया है और अब ये बतौर होस्ट बिग बॉस से जुड़े हैं. स्टार ने विजय सेतुपति के साथ मेकिंग का एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में सूट-बूट में सजे सेतुपति काफी कमाल के लग रहे हैं. उन्हें देखकर ऐसा लग रहा है कि होस्टिंग के मामले में वो सलमान खान की टक्कर के हो सकते हैं.

Advertisement

अब ये तो समय ही बताएगा कि वो भाईजान से आगे निकल जाते हैं या फिर शो के फॉर्मैट और पचड़ों की वजह से परेशान हो जाते हैं. क्योंकि वीकएंड का वार किसी बड़े चैलेंज से कम नहीं. स्टार की इस पोस्ट में ये तो बता दिया गया है कि सीजन-8 का ग्रैंड लॉन्च होने वाला है लेकिन ये नहीं बता गया कि शो की शुरुआत कब होने वाली है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Uttar Pradesh में Jhansi से लेकर Prayagraj, बांदा तक खुदकुशी, क्यों इतनी जल्दी हार मान जाते हैं लोग?