सलमान खान के शो बिग बॉस को लेकर टीवी एक्टर ने कह दी बड़ी बात, बोला - मैं कभी नहीं जाउंगा वहां तो इंसान की...

इस टीवी स्टार ने सलमान खान के शो बिग बॉस में जाने से साफ इंकार कर दिया. इनके सभी दोस्त इस शो में शामिल हो चुके हैं फिर इन्होंने ऐसा फैसला क्यों लिया ?

Advertisement
Read Time: 3 mins
नई दिल्ली:

लोकप्रिय टेलीविजन स्टार अर्जुन बिजलानी ने कहा है कि मैं जैसा हूं वैसा ही बने रहना चाहता हूं. इसी वजह से मैं बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान द्वारा होस्ट किए जाने वाले विवादास्पद रियलिटी शो "बिग बॉस" में भाग नहीं लेना चाहता. बिग बॉस में सिद्धार्थ शुक्ला, अली गोनी, करण कुंद्रा और अंकिता लोखंडे जैसे टेलीविजन के लोकप्रिय चेहरे देखे जा चुके हैं. मगर फिर भी अर्जुन बिजलानी ने इससे दूर रहने का फैसला किया है. इस बारे में उन्‍होंने कहा कि इस तरह के शो एक व्यक्ति की अति संवेदनशीलता और नकारात्मकता को सामने लाते हैं. उन्होंने इसके पीछे के कारण बताए. कहा, जैसा रियलिटी शो में में दिखाया जाता है आपको यहां विभिन्न परिस्थितियों से गुजरना पड़ता है. यहां विभिन्न तरह की परिस्थितियां आपकी अति संवेदनशीलता और नकारात्मकता को सामने लाती हैं.

अर्जुन ने लाफ्टर शेफ्स अनलिमिटेड एंटरटेनमेंट जैसे शो में अपनी जगह बनाई है. इसमें कॉमेडी और कला का मिश्रण देखने को मिलता है. उन्होंने कहा, "मैं इस तरह के शो करना पसंद करता हूं, जहां मैं घर पर जैसा हूं, वैसा ही रह सकता हूं." उन्होंने पहले कॉमेडी-कुकिंग शो के बारे में बात करते हुए कहा था कि शूटिंग का हर दिन ऊर्जा, सकारात्मकता से भरा होता है. उन्होंने कहा, फिल्म बनाना खुशी की बात है ल‍ेकिन कौन सोच सकता था कि खाना बनाने में इतना मजा आएगा''

उन्हें राहुल वैद्य, करण कुंद्रा, अली गोनी, अंकिता लोखंडे, विक्की जैन, जन्नत जुबैर, रीम शेख, निया शर्मा, सुदेश लहरी, कश्मीरा शाह और कृष्णा अभिषेक जैसे नामों के साथ देखा जा रहा है. टेलीविजन पर सबसे लोकप्रिय नामों में से एक अर्जुन ने 2004 में जेनिफर विंगेट के साथ युवाओं पर आधारित एक सीरीज “कार्तिका” के साथ शोबिज की दुनिया में कदम रखा था. इसके बाद उन्हें शो “रीमिक्स” में देखा गया जहां उन्होंने विक्रम की भूमिका निभाई. इसके बाद उन्हें “लेफ्ट राइट लेफ्ट” और “मिले जब हम तुम” में देखा गया. 41 वर्षीय स्टार रियलिटी शो "फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी 11" का भी हिस्‍सा रह चुके हैं. वह इस शो के विजेता भी रहे.

Advertisement

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
J&K Assembly Elections 2024: पहले दौरान में 61.1 प्रतिशत वोटिंग के क्या हैं मायने?