साई केतन राव इस साल करेंगे शादी, बिग बॉस ओटीटी 3 में कंफर्म किया इस टीवी एक्ट्रेस से रिश्ता!

Bigg Boss OTT Last Weekend Ka Vaar: बिग बॉस ओटीटी 3 के आखिरी वीकेंड का वार में साई केतन राव ने अपनी रिलेशनशिप कंफर्म किया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

Bigg Boss OTT Last Weekend Ka Vaar: बिग बॉस ओटीटी 3 का आखिरी वीकेंड का वार काफी अच्छा गुजरा, जिसमें होस्ट अनिल कपूर ने जहां घरवालों की क्लास लगाई तो वहीं साई केतन राव की शादी को लेकर खुलासा हुआ. दरअसल, शो में साई केतन राव ने कंफर्म किया कि वह अपने मेहंदी है रचने वाली को स्टार एक्ट्रेस शिवांगी खेड़कर को डेट कर रहे हैं और इस साल शादी करने का प्लान बना रहे हैं. इस खबर के बाद होस्ट अनिल कपूर और अरमान मलिक उन्हें छेड़ते और परेशान करते हुए नजर आए. 

आपने अब तक देखा है कि साई केतन राव शो में शिवांगी खेड़कर को स्पेशल दोस्त कहते हुए नजर आते रहे हैं. वहीं लेटेस्ट वीकेंड का वार एपिसोड में होस्ट अनिल कपूर, साई की टांग खींचते हुए उनसे गले में मौजूद चेन में रिंग को लेकर सवाल पूछते हैं. इसके बाद होस्ट और अन्य कंटेस्टेंट द्वारा बार बार पूछने पर वह प्यार कुबूलते हुए शिवांगी खेड़कर के साथ अपना रिलेशनशिप कंफर्म करते हैं. 

इसके अलावा उन्होंने हिंट दिया कि वह साल के अंत तक एक्ट्रेस से शादी कर सकते हैं. गौरतलब है कि कुछ हफ्ते पहले एक्ट्रेस वीकेंड का वार में साई को सपोर्ट करने आई थीं. बिग बॉस ओटीटी 3 के लेटेस्ट एपिसोड के बाद फैंस उन्हें शो के बाद साथ देखने के लिए एक्साइटेड हैं और बेसब्री से दोनों को साथ में देखने का इंतजार करते नजर आ रहे हैं. 

Featured Video Of The Day
IIT's में आए दिन क्यों बढ़ रहे हैं Students की खुदखुशी के मामले, देखिए ये रिपोर्ट