खाई में लटकेंगे सई और पाखी किसे बचाएगा विराट ?, 'गुम हैं किसी के प्यार में' का नया प्रोमो हुआ रिलीज

अपकमिंग एपिसोड में विराट के सामने सई और पाखी के बीच में से किसी एक को चुनने की नौबत आने वाली है, जिसका प्रोमो सोशल मीडिया पर रिलीज हो गया है, जिसमें सई और पाखी में से विराट किसे बचाएगा ये देखने को मिलेगा.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

टीआरपी लिस्ट में अनुपमा को टक्कर देकर सीरियल ‘गुम हैं किसी के प्यार में' सीरियल पहले नंबर पर आ गया है. सीरियल में इन दिनों विराट, सई और पाखी की उलझती जिंदगी दर्शकों का ध्यान खीचने में सफल हो गई है. हालांकि अपकमिंग एपिसोड में विराट के सामने सई और पाखी के बीच में से किसी एक को चुनने की नौबत आने वाली है, जिसका प्रोमो सोशल मीडिया पर रिलीज हो गया है, जिसमें सई और पाखी में से विराट किसे बचाएगा ये देखने को मिलेगा.

खतरे में पड़ेगी सई-पाखी की जान

सीरियल का नया प्रोमो रिलीज हो चुका है, जिसमें विराट, सई और पाखी पिकनिक बस में होते हैं. इस दौरान बस के साथ हादसा हो जाता है और बस खाई में लटक जाती है. वहीं विराट बस में मौजूद बच्चों को बचाता है. लेकिन सई और पाखी बस के दोनों कोने में लटक जाती है. वहीं बीच में विराट दुविधा में फंसा दिखता है कि वह किसे बचाए.

Advertisement

विराट के बर्ताव से परेशान है पाखी

सीरियल के लेटेस्ट ट्रैक की बात करें तो पाखी, सवि के लिए विराट के बढ़ते प्यार से काफी परेशान है और वह पूरी कोशिश कर रही है कि सवि के जरिए सई और विराट करीब ना आए. हालांकि विराट के दिल में सई के लिए प्यार नहीं बल्कि नफरत देखने को मिल रही है. दरअसल, हाल ही के एपिसोड में सवि के बर्थडे की बात छिपाने के चलते विराट, सई से नाराज हो गया था और उससे बिना पूछे सवि को पिकनिक पर ले जाता दिखा था. हालांकि बेटी को अकेला ना छोड़कर सई भी पिकनिक पर जाती दिखी थी.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Assembly Elections 2024 Exit Poll: Haryana, J&K में कितने सटीक थे पिछले एग्जिट पोल के नतीजे?