साथ निभाना साथिया में सीधी-साधी राधा का 14 साल में बदला लुक, अब ट्रांसफॉर्मेशन देख बहन गोपी भी हो जाएंगी हैरान

साथ निभाना साथिया में गोपी बहू की बहन राधा का किरदार निभाने वाली भाविनी पुरोहित भी घर-घर में पहचानी जाने लगी थीं. राधा शो में एक दम सीधी-साधे लुक में नजर आती थीं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
साथ निभाना साथिया में सीधी-साधी राधा 14 साल में अब दिखती हैं ऐसी
नई दिल्ली:

टीवी शो अगर दर्शकों को पसंद आ जाए तो वो कई सालों तक चैनल पर कब्जा कर लेते हैं. शो की कहानी और उसमें आने वाले ट्विस्ट एंड टर्न लोगों को बहुत पसंद आते हैं. इसी वजह से लोग सीरियल्स को देखना नहीं छोड़ते हैं और उसके किरदार लोगों के फेवरेट बन जाते हैं. ऐसा ही एक शो का साथ निभाना साथिया. गोपी बहू की कहानी से कई लोगों ने रिलेट किया था और ये शो बहुत पसंद किए जाने लगा था. शो में गोपी बहू की बहन राधा का किरदार निभाने वाली भाविनी पुरोहित भी घर-घर में पहचानी जाने लगी थीं. राधा शो में एक दम सीधी-साधे लुक में नजर आती थीं लेकिन अगर अब आप भाविनी को देखेंगे तो चौंक जाएंगे.

साथ निभाना साथिया में राधा का किरदार निभाकर फेमस हुई भाविनी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वो आए दिन अपने ग्लैमरस अवतार में फोटोज और वीडियो शेयर करती रहती हैं. उनका ये अंदाज फैंस को बहुत पसंद आता है.
 

राधा से हुआ ऐसा ट्रांसफॉर्मेशन

साथ निभाना साथिया में राधा के किरदार में भाविनी बहुत सी सिंपल सी नजर आती थीं. वो सिंपल सा सूट और छोटी बनाकर रहती थीं लेकिन अगर आप अब भाविनी की फोटोज देखेंगी तो उन्हें पहचान पाना बहुत ही मुश्किल होगा. वो अपनी ग्लैमरस फोटोज और पार्टनर के साथ रोमांटिक वीडियो शेयर करती रहती हैं. जिसकी वजह से वो हर जगह छाई रहती हैं.

फैंस करते हैं ढेर सारे कमेंट

Advertisement

भाविनी की फोटोज पर फैंस आए दिन कमेंट करते रहते हैं. एक फैन ने लिखा- राधा मोदी तो बिल्कुल ही बदल गई. वहीं दूसरे ने ढेर सारी हार्ट इमोजी पोस्ट की.

एक्टिंग से रहती हैं दूर

Advertisement

भाविनी ने एक्टिंग की दुनिया से दूरी बना ली है. वो भी अपने पति की तरह व्लॉगर बन गई हैं. साथ ही फैशन से जुड़े टिप्स फैंस को देती रहती हैं. भाविनी का ये नया अंदाज उनके फैंस को बहुत पसंद आता है इसलिए उन्हें लाखों लोग सोशल मीडिया पर फॉलो करते हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hathras Stampede: जो पकड़े गए हैं क्या वही हैं असली गुनहगार? | Des Ki Baat | NDTV India
Topics mentioned in this article