साथ निभाना साथिया की राशि बहू को पहचानना होगा 13 साल में मुश्किल, एक्टिंग छोड़ की शादी और बनीं मां, लेटेस्ट फोटो हो रहीं वायरल

13 साल पहले आए सीरियल साथ निभाना साथिया में राशि बहू का किरदार निभाने वालीं एक्ट्रेस रुचा हसनसीब की लेटेस्ट तस्वीरें वायरल हो रही हैं.

Advertisement
Read Time: 3 mins
नई दिल्ली:

अगर आप भी टीवी सीरियल देखते हैं तो आपने टीवी के हिट शो साथ निभाना साथिया जरूर देखा होगा, जिसमें एक परिवार की कहानी दिखाई गई थी. इस शो के कई किरदार आज भी लोगों के दिलों में बसे हैं, खासतौर पर कोकिला मोदी ने एक कड़क सास के तौर पर लोगों को खूब एंटरटेन किया. इस शो में उनकी दो बहू थीं, जिनका नाम राशि और गोपी था. राशि बहू ने गोपी बहू के नाक में दम करके रखा था. रुचा हसनसीब ने ये रोल किया था, जिसे लोगों ने खूब पसंद भी किया. रुचा हसनसीब अब भी सोशल मीडिया पर लगातार एक्टिव हैं और अपने फैंस के लिए तस्वीरें शेयर करती हैं.

मां बनने के बाद एक्टिंग की दुनिया से दूर हां रुचा हसनसीब

रुचा हसनसीब ने हाल ही में अपनी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है, जिसमें उन्हें पिंक कलर की साड़ी में देखा जा सकता है. इस फोटो के साथ उन्होंने खुद भी लिखा है- गुलाबी साड़ी... रुचा को इस खूबसूरत साड़ी में अलग-अलग पोज देते हुए देखा जा सकता है. उन्होंने कई सारी तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर की हैं. इन तस्वीरों में टीवी की राशि काफी ज्यादा खूबसूरत नजर आ रही हैं.

Advertisement

लोगों ने पूछा- रसोड़े में कौन था?

क्योंकि राशि बहू टीवी का एक चर्चित चेहरा थीं, ऐसे में उनकी तस्वीरों पर लोग कमेंट ना करें, ऐसा भला कैसे हो सकता है. राशि को साड़ी में देखते ही लोगों को साथ निभाना साथिया के कई सीन याद आ गए. कुछ लोग उनसे पूछने लगे कि ये तो बता दीजिए कि रसोड़े में कौन था? वहीं एक यूजर ने लिखा कि क्या ये वही साड़ी है जिस पर आपने जूस गिराया था... एक दूसरे यूजर ने लिखा कि राशि खाना बनाने का टाइम हो गया है और तुम छत पर आकर फोटो खींच रही हो... रुचा हसब्निस के बाकी फैंस ने उनकी खूबसूरती की तारीफ की और कहा कि वो इस लुक में काफी अच्छी लग रही हैं.

करियर से लिया ब्रेक

Advertisement

रुचा हसनसीब फिलहाल अपनी पर्सनल लाइफ में ही बिजी हैं, उन्होंने 2015 में एक बिल्डर राहुल जगडाले से शादी की थी. जिसके बाद उनके दो बच्चे हुए, जिनमें से एक बेटी और एक बेटा है. शादी के बाद से ही वो टीवी इंडस्ट्री से दूर रहने लगीं, यानी उन्होंने करियर से लंबा ब्रेक ले लिया. फिलहाल वो अपने पति और बच्चों पर ध्यान दे रही हैं, बताया जाता है कि वो अपने हसबैंड के बिजनेस में भी मदद करती हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Jammu-Kashmir Assembly Elections: डल झील से 'हाउस VOTE': क्या J&K में अपने बूते सरकार बनाएगी BJP?
Topics mentioned in this article