साथ निभाना साथिया में जिगर का रोल निभाकर हुए फेमस, अब विदेश में रहकर विशाल सिंह कर रहे हैं ये काम, कमाई हैं करोड़ों

साथ निभाना साथिया में जिगर मोदी का रोल निभाने वाले विशाल सिंह बीते 8 साल से विदेश में अपनी किस्मत आजमा रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
साथ निभाना साथिया एक्टर विशाल सिंह विदेश में रह रहे हैं.
नई दिल्ली:

साथ निभाना साथिया में जिगर मोदी का किरदार निभाकर फेमस हुए विशाल सिंह को कौन नहीं जानता. टीवी पर 13 से 14 साल काम करने के बाद अब वह विदेश में अपना भविष्य संवार रहे हैं. दरअसल, साल 2016 में साथ निभाना साथिया छोड़ने के बाद से वह लॉस एंजेलिस में हैं और वहीं रहकर अपना काम कर रहे हैं. हिंदुस्तान टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में एक्टर विशाल सिंह ने कहा, “जिस दिन मैंने शो छोड़ा, मैं LA चला गया. मुझे अपना O1B वीज़ा मिल गया. फिर मैं वापस आ गया.'' जो लोग नहीं जानते उन्हें बता दें O1B वीज़ा उन विदेशी नागरिकों को जारी किया जाता है जिनके पास अपने क्षेत्र में असाधारण क्षमताएं या उपलब्धियां हैं.

Advertisement

आगे उन्होंने कहा, ''मेरा वीज़ा हाल ही में खत्म हो गया और मैंने अपना सोशल सिक्योरिटी कार्ट खो दिया. इसलिए मुझे उन दोनों को रिन्यू करना पड़ा. इसके बाद फिर मैं किसी भी चीज की शूटिंग दोबारा शुरू कर सकता हूं. यह काफी हद तक यहां रहने जैसा है लेकिन मैं अपने परिवार से मिलने के लिए भी काफी आना-जाना कर रहा हूं."

Advertisement

ब्रांड का फेस बनने का मौका मिलने पर एक्टर ने कहा, “यह तब शुरु हुआ जब मैंने उनके फैशन वीक के लिए चलना शुरू कर दिया, इसलिए मॉडलिंग भी साथ-साथ चलती रही. मैंने अपने वीज़ा की स्थिति को बी1बी से एफ1बी में बदल दिया, जो कि वर्क वीज़ा है, जो ग्रीन कार्ड के बराबर ही है. मैंने पेपिटो अमेरिका नाम से अपना खुद का शो भी शुरू किया, इसे एम्मीज़ के लिए प्रस्तुत किया गया था और हमने इसे नामांकन में भी शामिल किया. यह एक अमेरिकी शो है और मैं स्टार कास्ट में एकमात्र इंडियन हूं. मैं ऑफिशियली अभी आगे की शूटिंग नहीं कर सकता क्योंकि मेरा वीजा खत्म हो गया है, लेकिन जैसे ही यह दोबारा मिल जाएगा मैं अगले प्रोजेक्ट की शूटिंग शुरू कर दूंगा."

Advertisement

Bollywood News: मुश्किल में बॉलीवुड, सुस्ती भरे 64 दिन

Advertisement
Featured Video Of The Day
दिल्‍ली में नए कानून के तहत पहली FIR, कमला मार्किट थाने में हुई दर्ज