'स्त्री-2' के गाने आई नहीं पर साथ निभाना साथिया फेम एक्टर मोहम्मद नाजिम ने किया ऐसा डांस, लोग बोले- गोपी बहू इनका फोन भी धो डालो

कॉमेडी हॉरर फिल्म स्त्री-2 बड़े पर्दे पर धमाल मचा रही है और उसके गाने भी खूब चर्चा में हैं, जिस पर हजारों लाखों लोग रील्स बना रहे हैं. इसमें अब एक नाम साथ निभाना साथिया के अहम जी यानी एक्टर मोहम्मद नाजिम उर्फ अहम जी का भी जुड़ गया है.

Advertisement
Read Time: 3 mins
M

श्रद्धा कपूर, राजकुमार राव, पंकज त्रिपाठी स्टारर स्त्री-2 फिल्म बड़े पर्दे पर कमाल कर रही है और 300 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस कर चुकी हैं. ना सिर्फ फिल्म की स्टोरी लाइन और हॉरर कॉमेडी सीन्स मजेदार है, बल्कि इस फिल्म के गाने भी एक नंबर है. आज की रात से लेकर काटी रात तक के गाने खूब फेमस हो रहे हैं और सोशल मीडिया पर इन गानों पर जमकर रील भी बनाई जा रही है. क्या आम क्या खास सभी लोग श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव के गानों पर रील्स क्रिएट कर रहे हैं. इस बीच साथ निभाना साथिया में अहम जी का किरदार निभाने वाले एक्टर मोहम्मद नाजिम का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा हैं, जिसमें वो राजकुमार राव के गाने पर उन्हीं की तरह स्टेप करते हुए नजर आ रहे हैं. 

अहम जी का नया अंदाज देखा क्या 

इंस्टाग्राम पर totalroast06 नाम से बने पेज पर साथ निभाना साथिया के एक्टर अहम जी उर्फ मोहम्मद नाजिम का एक वीडियो शेयर किया गया है. इस वीडियो में मोहम्मद नाजिम ब्लैक कलर का कुर्ता पजामा और जैकेट पहने स्त्री-2 के गाने काटी रात मैंने खेतों में तू आई नहीं पर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं और राजकुमार राव की तरह स्टेप करने की कोशिश कर रहे हैं. लेकिन उनका यह अंदाज फैंस को ज्यादा रास नहीं आया और सोशल मीडिया पर उन्हें खूब ट्रोल भी किया जा रहा हैं. 

Advertisement

यूजर्स बोले गोपी बहू अहम जी का फोन धो दो 

सोशल मीडिया पर मोहम्मद नाजिम का स्त्री-2 के गाने पर डांस करता हुआ ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और लगभग 90 हज़ार लोग इस वीडियो को लाइक कर चुके हैं. एक यूजर ने कमेंट किया की गोपी बहू अहम जी का फोन भी धो दो. तो वहीं, एक यूजर ने लिखा काश ये वीडियो अपलोड करने से पहले एक बार खुद इसको देख लेते. एक और यूजर ने लिखा डांस ये कर रहा है शर्म मुझे आ रही है. एक ने लिखा- अहम जी का कोलैबोरेशन संध्या बींदणी के साथ होना चाहिए. बता दें कि मोहम्मद नाजिम अक्सर अपने वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं, जिसमें वो बॉलीवुड के कई फेमस गानों पर रील बनाते हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Lebanon Pager Blast: पहले पेजर फिर वॉकी टॉकी, क्या हमलों के पीछे Israel की खुफिया Agency Mossad?
Topics mentioned in this article