पॉपुलर टीवी सीरियल का वो सीन जिसे देखकर हर कोई कहेगा- हे भगवान ऐसी बीवी मत देना

आज हम आपको छोटे पर्दे के इतिहास का वो सीन दिखाने जा रहे हैं जिसे देखकर हर किसी की रूह कांप गई थी.

Advertisement
Read Time: 2 mins
फोटो देखकर वो सीन याद आया ?
नई दिल्ली:

जिस तरह वो कहावत है 'सारी खुदाई एक तरफ जोरू का भाई एक तरफ' आज हम आपको उसी तरह का एक सीन याद दिलाने वाले हैं. यह स्टार प्लस के एक पॉपुलर शो का सीन था और जब यह टीवी पर आया था तो जमकर वायरल हुआ था. केवल तब ही नहीं ये सीन आज तक याद किया जाता है. इसकी एक अलग ही फैनबेस है. ऐसा ना तो आजतक दूसरा सीन आया है और ना ही फ्यूचर में शायद कोई इसकी बराबरी कर पाए. क्या आप अंदाजा लगा सकते हैं कि हम किस सीन की बात कर रहे हैं ? जरा दिमाग लगाइए इस शो से 'रसोड़े में कौन था' वाला मीम भी बहुत वायरल हुआ था.

याद आया ?

हम बात कर रहे हैं स्टार प्लस के शो 'साथ निभाना साथिया' की. इस शो में लीड एक्ट्रेस यानी अपनी गोपी बहू ने एक मस्त सीन किया था जिसके बाद कुछ लोगों के तो आंसू निकल गए और कुछ ने सिर पकड़ लिया. बहू तलाश रही महिलाओं की एक प्रार्थना थी कि ऐसी बहू ना मिल जाए और लड़के सोच रहे थे ऐसी बीवी मिल गई तो फिर भगवान ही मालिक है.

क्या अब भी आपको वो सीन याद नहीं आया? चलिए अब बता ही देते हैं. ये वो सीन था जब गोपी बहू अपनी मासूमियत में पति अहम जी पर अपना प्यार दिखाते हुए उसका लैपटॉप धो डालती है. वो भी ऐसे रगड़ रगड़ कर जैसे कि बर्तन चमका रही हूं. साबुन और जूने से रगड़ने के बाद गोपी बहू इसे सिंक में ले जाकर पानी से धोती है और फिर सुखाने के लिए टांग देती है. ये देखकर अहम जी का गुस्सा सातवें आसमान पर होता है और फिर होता है भयंकर ड्रामा.

Advertisement
Advertisement
Featured Video Of The Day
Mumbai Rain: मुंबई को बारिश के ख़तरों से क्यों नहीं बचाया जाता? | Khabron Ki Khabar