'साथ निभाना साथिया' के अहम मोदी का 13 साल बाद बदले तेवर, बढ़ाए लंबे बाल और बना लिए मसल्स, फैन्स बोले- क्या से क्या हो गया!

साथ निभाना साथिया में अहम मोदी का किरदार निभाने वाले मोहम्मद नाजिम का लुक अब 13 साल बाद बिलकुल बदल गया है. अब उन्होंने लंबे बाल बढ़ा लिए हैं और बॉडी भी बना ली है. लेटेस्ट फोटो देख लोग पहचान नहीं पा रहे कि ये वही गोपी के सीधे-सादे अहम जी हैं.

Advertisement
Read Time: 18 mins
साथ निभाना साथिया के अहम जी का बदला लुक
नई दिल्ली:

टीवी के मशहूर सीरियल 'साथ निभाना साथिया' में अहम मोदी का किरदार निभाकर मशहूर हुए एक्टर मोहम्मद नाजिम इन दिनों सोशल मीडिया पर चर्चा में छाए हुए हैं. उनके इंस्टाग्राम रील्स इस चर्चा की वजह है. अहम जी के नाम से घर-घर में मशहूर हुए मो. नाजिम का बदला लुक और स्टाइल लोगों को हैरान कर रहा है और लोग उनका डांस देख मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं. गोपी बहू के सीधे-सादे से अहम जी अब काफी स्टाइलिश दिखने लगे हैं. 13 सालों में उनके लुक और स्टाइल में जो बदलाव आया है, उसे देख फैन्स यकीनन चौंक गए हैं.

Advertisement

मोहम्मद नाजिम ने हाल में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ये डांस वीडियो शेयर किया है. वीडियो में वह ब्लैक कलर का टी शर्ट पहने नजर आ रहे हैं. अपने बढ़े हुए बालों में हेयर बैंड लगाए नाजिम पंजाबी गाने पर डांस करते दिख रहे हैं. सीरियल साथ निभाना साथिया वाले अहम जी का लुक काफी बदल गया है. दुबले-पतले अहम जी ने अब मसल्स बना ली है और बाल भी बड़े कर लिए हैं. उनका स्टाइल और डांस देख फैंस हैरान हैं.

Advertisement

लोग बोले- लगता है दिमाग भी धो दिया

इंस्टाग्राम पर मोहम्मद नाजिम के इस डांस वीडियो पर 5 हजार से अधिक लाइक्स आ चुके हैं, वहीं यूजर्स कमाल के फनी कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, लगता है गोपी बहू ने लैपटॉप के साथ इनका दिमाग भी धो दिया है. वहीं दूसरे ने लिखा, अहम जी, रहम जी. तीसरे ने लिखा, गोपी बहू बी लाइक- फिर से इसका किसी से ब्रेकअप हो गया. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Mumbai Hit & Run Case: फरार आरोपी के पिता को क्यों मिली बेल ? वकील ने दी जानकारी