सात फेरे की सलोनी 19 साल बाद नहीं रहीं पहले जैसी, राजश्री ठाकुर की लेटेस्ट तस्वीर देख नाहर सिंह भी रह जाएंगे हैरान

जी टीवी के सीरियल सात फेरे की सलोनी यानी एक्ट्रेस राजश्री ठाकुर का 19 साल में पूरा लुक बदल चुका है.

Advertisement
Read Time: 1 min
नई दिल्ली:

चार साल तक चला 854 एपिसोड वाला जी टीवी का सीरियल सात फेरे उन सीरियल्स में से एक है, जिसमें एक सांवले रंग से परेशान लड़की सलोनी की कहानी देखने को मिली थी, जिसे समाज के तानों का सामना करना पड़ता है. लेकिन वह भेदभाव के खिलाफ लड़ने और अपनी एक अलग पहचान बनाने का फैसला करती है. इसमें उसका साथ देते हैं पति नाहर सिंह. सीरियल में राजश्री ठाकुर ने सलोनी की भूमिका निभाई थी, जिसके चलते वह घर घर में फेमस हो गई थीं. लेकिन अब 19 साल बाद उनका पूरा लुक बदल चुका है, जिसके बाद उनके को स्टार्स भी नहीं पहचान पाएंगे. 

मुंबई में जन्मी राजश्री ठाकुर की जोड़ी को नाहर सिंह के रोल में एक्टर शरद केलकर के साथ खूब पसंद किया गया. वहीं शो में वह खूबसरत साड़ियों में बिल्कुल घरेलू बहू की तरह नजर आईं. 

Advertisement

राजश्री के करियर की बात करें तो उन्होंने इंडिया रेडियो में न्यूज रीडर के तौर पर करियर की शुरूआत की, जिसके बाद उन्हें इंडो फ्रेंच फिल्म हवा आने दे में भी देखा गया.

Advertisement
Advertisement

जबकि एक्टिंग और घर घर में पहचान 2005 में प्रसारित हुए सात फेरे सीरियल से मिली. शो चार साल तक चला और फैंस का फेवरेट बन गया. 

Advertisement

इस शो के लिए कई टीवी अवॉर्ड्स भी राजश्री ठाकुर ने अपने नाम किया. इसके बाद वह कई सीरियल में गेस्ट अपीयरेंस भी दिया. लेकिन वैसी पहचान नहीं बना पाई. पर्सनल लाइफ की बात करें तो उन्होंने 2007 में बचपन के दोस्त संजॉय वैद्या से शादी की औऱ 10 साल बाद वह बेटी की मां बनीं. 

Featured Video Of The Day
Arvind Kejriwal Resignation: कल इस्तीफा देंगे Kejriwal, सुबह विधायक दल की बैठक में लगेगी नए CM पर मुहर