होली से पहले ही मस्ती के मूड में नजर आई अनुपमा, कोरियोग्राफर हिमांशु के साथ नवरंग के गाने पर जमकर किया डांस…Video

"अरे जा रे हट नटखट, न छू रे मेरा घूंघट, पलटके दूंगी आज तुझे गाली रे...." फिल्म नवरंग के इस गाने को अपनी इंस्टा रील बनाने के लिए रूपाली गांगुली ने चुना और कोरियोग्राफर हिमांशु गडानी के साथ मिलकर कुछ ऐसी धमाल मचाई की फैन्स दीवाने हो गए.

Advertisement
Read Time: 6 mins
अनुपमा की होली मस्ती
नई दिल्ली:

होली का त्योहार ही कुछ ऐसा है कि इसकी मस्ती के रंग से कोई भी बच नहीं पाता. क्या आम आदमी और क्या फिल्मी सितारे सभी होली की मस्ती में सराबोर नज़र आते हैं. छोटे पर्दे की अनुपमा यानी की रूपाली गांगुली भी इससे बच नहीं सकी. रूपाली गांगुली ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में रूपाली होली के मस्ती में डूबी हुई जमकर डांस करती हुई दिखाई दे रही है. उनके साथ बॉलीवुड के उभरते कोरियोग्राफर हिमांशु गडानी भी नज़र आ रहे हैं. 

नवरंग के गाने पर मचाई धूम

"अरे जा रे हट नटखट, न छू रे मेरा घूंघट, पलटके दूंगी आज तुझे गाली रे...." फिल्म नवरंग के इस गाने पर अभिनेत्री संध्या के उम्दा डांस को बेहतरीन डांस परफॉरमेंस के रूप में याद किया जाता है. इसी गाने को अपनी इंस्टा रील बनाने के लिए रूपाली गांगुली ने चुना और कोरियोग्राफर हिमांशु गडानी के साथ मिलकर कुछ ऐसी धमाल मचाई की फैन्स दीवाने हो गए. रूपाली की इस इंस्टा पोस्ट पर उनके चाहने वालों के कमेंट्स और लाइक्स का तांता लग गया है. कोई रूपाली के फेशियल एक्सप्रेशन्स की तारीफ कर रहा है, तो किसी को हिमांशु और रूपाली के बीच की केमेस्ट्री पसंद आ रही है. 

ट्रेडिशनल ड्रेस में नजर आई रूपाली

 रंग और गुलाल के बीच सफेद रंग के पारंपरिक ड्रेस पहने रूपाली देसी अवतार में नजर आ रही हैं. बालों में लगे फूलों का गजरा उन्हें और भी ट्रेडिशनल लुक दे रहा है, तो वहीं हिमांशु जींस और टी-शर्ट में नज़र आ रहे हैं. पोस्ट करने के थोड़ी ही देर में इस वीडियो को हजारों लोग देख चुके हैं और लाइक भी कर चुके हैं. हिमांशु, झलक दिखला जा, सीजन-3 के रनर अप रह चुके हैं. 

Featured Video Of The Day
Delhi में भारत का पहला सांस्कृतिक अर्थव्यवस्था शिखर सम्मेलन | Cultural Economy Summit