फोटोग्राफरों को देख टीवी की अनुपमा ने छिपा लिया चेहरा, बोलीं- सिर्फ मुझे 20 मिनट दे दो

पॉपुलर टेलीविजन सीरियल अनुपमा में लीड रोल कर रहीं रुपाली गांगुली का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है, जिसमें वह अपना चेहरा छिपाती नजर आ रही हैं.

Advertisement
Read Time: 18 mins
नई दिल्ली:

कई बार मशहूर हस्तियां कई अजीब हालात में फंस जाती हैं. ऐसा ही कुछ मशहूर टेलीविजन सीरियल अनुपमा की लीड एक्ट्रेस रुपाली गांगुली के साथ हाल ही में हुआ. अनुपमा यानी रुपाली गांगुली का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में अनुपमा फोटोग्राफरों से चेहरा छिपाती नजर आ रही हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि जैसे ही रुपाली नजर आती हैं, फोटोग्राफर उनसे पोज देने के लिए कहती हैं. इस पर वह कहती हैं कि मैंने बालों में तेल लगा रखा है. लेकिन फोटोग्राफर नहीं मानते हैं और फोटो देने के लिए कहते हैं. 

फोटोग्राफरों की जिद के बावजूद रुपाली गांगुली अपना चेहरा छिपा लेती हैं, और कहती हैं कि मुझे सिर्फ 20 मिनट दे दो. रुपाली गांगुली सलून सेशन के लिए आई होती हैं, और इस तरह वह फोटोग्राफरों से समय मांगकर चली जाती हैं. रुपाली गांगुली का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है. 

Advertisement

बता दें कि रुपाली गांगुली ने 2000 में टीवी सीरियल 'सुकन्या' से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद वो 'कहानी घर-घर की', 'संजीवनी' जैसे कई सीरियल्स में नजर आ चुकी हैं. फिलहाल वो 'अनुपमा' में मुख्य किरदार में नजर आ रही हैं. शो में उनके किरदार को फैन्स खूब पसंद करते हैं. 44 वर्षीया रुपाली गांगुली बिग बॉस 1 में भी नजर आ चुकी हैं. 
 

Advertisement

Netflix की वेब सीरीज 'यह काली काली आंखें' की टीम से बातचीत

Advertisement
Featured Video Of The Day
Jharkhand Politics: झारखंड में BJP के 'पंचप्रण' पर संग्राम | Hemant Soren | NDTV India