ग्लैमर में बड़ी-बड़ी हीरोइनों को टक्कर देती हैं टीवी की अनुपमा, लेटेस्ट फोटो देख रह जाएंगे हैरान

Rupali Ganguly: अपने सधे हुए अभिनय की वजह से रुपाली गांगुली घर-घर में छा गई हैं और सभी को अपनी सी लगती हैं. देखें अनुपमा का ग्लैमरस अंदाज.

Advertisement
Read Time: 19 mins
Rupali Ganguly: एक्टिंग ही नहीं अपने लुक्स से भी फैंस का दिल चुराती हैं 'अनुपमा'
नई दिल्ली:

टेलीविजन की अनुपमा यानी रुपाली गांगुली आज एक ऐसा नाम बन चुकी हैं, जो किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई. अपने सधे हुए अभिनय की वजह से रुपाली घर-घर में छा गई हैं और सभी को अपनी सी लगती हैं. अनुपमा बनकर रुपाली गांगुली ने दर्शकों को कई बार भावुक कर दिया तो वहीं प्रेरित भी किया, यही वजह है कि आज वह टेलीविजन की हाइएस्ट पेड एक्ट्रेसेस में शुमार हैं. लेकिन आप जानते हैं कि टीवी पर सीधी-सादी दिखने वाली रुपाली गांगुली का ग्लैमरस अंदाज देख फैन्स भी हैरान रह गए हैं. 

रुपाली ने एक चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी, हालांकि बॉलीवुड में वह बड़ा नाम नहीं बन पाईं लेकिन आज वह पॉपुलैरिटी के मामले में कई बॉलीवुड अभिनेत्रियों से आगे हैं.

महज सात साल की उम्र में रुपाली ने अपने पिता अनिल गांगुली के निर्देशन में बनी फिल्म 'साहेब' में अनिल कपूर के साथ काम किया था. युवा अभिनेत्री के रूप में भी रुपाली ने मिथुन चक्रवर्ती, गोविंदा जैसे कई सितारों के साथ काम किया.

Advertisement

रुपाली ने टीवी पर 'सुकन्या' नाम के सीरियल से डेब्यू किया. इसके बाद उन्होंने 'जिंदगी तेरी मेरी कहानी', संजीवनी जैसे कई शोज किए लेकिन साल 2004 में कॉमेडी शो 'साराभाई वर्सेस साराभाई' से उन्हें पहचान मिली. इसके बाद साल 2020 में शुरू हुए सीरियल ‘अनुपमा' में लीड रोल निभा कर रुपाली सबकी चहेती बन गईं.  

Advertisement

खूबसूरती के मामले में भी टीवी की ये अभिनेत्री 45 साल के उम्र में भी बॉलीवुड की अभिनेत्रियों को टक्कर देती हैं, सीरियल अनुपमा में भले ही वह अक्सर सिल्क और कॉटन की साड़ियों के साथ सिंपल लुक में नजर आती हैं, लेकिन असल में रुपाली काफी स्टाइलिश हैं.

Advertisement

रुपाली गांगुली ने 6 फरवरी, साल 2013 में बिजनेसमैन आश्विन के वर्मा से शादी कर ली. रुपाली और आश्विन का एक बेटा है जिसका नाम रुद्रांश है.

Featured Video Of The Day
Gujarat Building Collapse: गुजरात में 6 मंजिला इमारत गिरी, 15 लोग घायल; कई के फंसे होने की आशंका