रुबीना दिलैक की बहन ज्योतिका ने मंगेतर से की सगाई, सोशल मीडिया पर Photos हुईं वायरल

रुबीना दिलैक की बहन ज्योतिका दिलैक ने सगाई कर ली है, जिसकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं. इन तस्वीरों में ज्योतिका को उनके मंगेतर के साथ देखा जा सकता है.

Advertisement
Read Time: 19 mins
रुबीना दिलैक की बहन ज्योतिका ने की सगाई
नई दिल्ली:

रुबीना दिलैक की बहन ज्योतिका दिलैक ने सगाई कर ली है, जिसकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं. इन तस्वीरों में ज्योतिका को उनके मंगेतर के साथ देखा जा सकता है. रुबीना और उनके पति अभिनव शुक्ला भी इन फोटोज में नजर आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर ये तस्वीरें जमकर वायरल हो रही हैं, जिस पर लोग अपने-अपने रिएक्शन दे रहे हैं. बता दें, ज्योतिका ने अपने लॉन्ग टर्म बॉयफ्रेंड रजत शर्मा से सगाई की है. ज्योतिका दिलैक ने सगाई की फोटोज शेयर करते हुए प्यारा सा नोट भी लिखा है.

ज्योतिका दिलैक ने लिखा है, ‘लगभग 9 साल पहले हमारी मुलाकात हुई और देखो हम कहां पहुंच गए. आसमानों को देखकर लग रहा है कि ये रंगों से भरा है. बधाई हो रजत'.

Advertisement

वहीं रुबीना ने भी ज्योतिका की सगाई का एक वीडियो साझा कर लिखा, ‘यकीन नहीं होता कि वह अब बड़ी हो गई है. और मैं तुम्हारे लिए बहुत खुश हूं. रजत अब तुम फैमिली हो (पहले भी थे लेकिन अब ऑफिशियली)'.

Advertisement

रुबीना दिलैक द्वारा यह खबर साझा करते ही उनके फैन्स उन्हें ज्योतिका के लिए बधाई संदेश देने लगे हैं. वहीं रजत ने भी सगाई की फोटो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है.

Advertisement

बात करें रुबीना दिलैक की तो वे टीवी की एक जानी-मानी अभिनेत्री हैं, जिन्हें कई टीवी शोज में काम करते हुए देखा जा चुका है. हालांकि रुबीना को असल पहचान ‘शक्ति: अस्तित्व के पहचान की' और ‘छोटी बहू' से मिली. इसके बाद रुबीना ने बिग बॉस 14 की विनर ट्रॉफी भी अपने नाम कर खूब लोकप्रियता हासिल की.

Advertisement

ये भी देखें: रणबीर और आलिया ट्रेडिशनल ब्‍लू आउटफिट में आए नजर, एक साथ मनाई दीवाली

Featured Video Of The Day
Delhi Water Logging: Vasant Vihar में गिरी इमारत, मजदूर फंसे होने की आशंका