रुबीना दिलैक का ट्विटर अकाउंट हुआ हैक, फैंस के साथ शेयर की जानकारी

रुबीना दिलैक का एक्स यानी ट्विटर अकाउंट हैक हो गया है, जिसकी जानकारी उन्होंने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए फैंस को दी है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
रुबीना दिलैक का एक्स अकाउंट हुआ हैक
नई दिल्ली:

रुबीना दिलैक केवल अपने सीरियल या म्यूजिक वीडियो से ही नहीं बल्कि अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए भी फैंस के बीच चर्चा में रहती हैं. वहीं परिवार और काम से जुड़ी अपडेट फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. इसी बीच उन्होंने लेटेस्ट अपडेट शेयर करते हुए फैंस को जानकारी दी है कि उनका ट्विटर, जो कि अब एक्स के नाम से जाना जाता है. वह अकाउंट हैक हो गया है. इस जानकारी के साथ एक्ट्रेस ने फैंस से एक गुजारिश भी की है. 

इंस्टाग्राम पर कुछ देर पहले एक्ट्रेस रुबीना दिलैक ने एक पोस्ट शेयर किया, जिसमें उन्होंने अपने एक्स अकाउंट का स्क्रीनशॉट शेयर किया, जो की हैक हो गया है. कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा, मेरा एक्स (ट्विटर) अकाउंट हैक हो गया है! कृपया एंगेज न हों और कृपया "इसे हैक किए गए के रूप में रिपोर्ट करें"

Advertisement

इस पोस्ट को शेयर करते ही लोगों ने इमोजी से रिएक्शन दिया है. गौरतलब है कि एक्ट्रेस इन दिनों फैमिली संग वेकेशन पर हैं, जिसकी तस्वीरें और वीडियो वह फैंस के साथ इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिस पर फैंस प्यार लुटाते हुए नजर आ रहे हैं. 

गौरतलब है कि एक्ट्रेस रुबीना दिलैक और उनके पति अभिनव शुक्ला इन दिनों ट्विन्स बेटियों की परवरिश में बिजी हैं. हालांकि अभी तक कपल ने उनका चेहरा फैंस को नहीं दिखाया है. 

Advertisement

Pushpa 2: अरे भाई Pushpa Pushpa Song के नाम पर यह क्या कर डाला?| Allu Arjun

Featured Video Of The Day
NEET Paper Leak Case: Latur Pattern ने कैसे बनाया लातूर को राज्य में शिक्षा का केंद्र? | NDTV India