ट्विन्स का ऐलान करेंगी रुबीना दिलैक! इससे पहले किया ये जरूरी काम, वीडियो किया शेयर

Rubina Dilaik New Video रुबीना सोशल मीडिया पर एक्टिव जरूर हैं, बच्चों की अनाउंसमेंट करने से पहले रुबीना ने एक काम करना जरूरी समझा और वो है, अपने शो ‘किसी ने बताया नहीं’ की टीम को धन्यवाद कहना.

Advertisement
Read Time: 5 mins
Rubina Dilaik Video: रुबीना दिलैक ने शेयर किया नया पोस्ट
नई दिल्ली:

Rubina Dilaik New Instagram Post: टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस रुबीना दिलैक की डिलीवरी की खबरें सोशल मीडिया पर खूब चर्चा में रहीं, हालांकि अभी तक खुद उन्होंने या उनके पति अभिनव शुक्ला ने भी इस खबर की पुष्टि नहीं की है. रुबीना ने जुड़वा बच्चों को जन्म दिया है, लेकिन इस बात को अभी तक उन्होंने खुद शेयर नहीं किया है. हालंकि रुबीना सोशल मीडिया पर एक्टिव जरूर हैं, बच्चों की अनाउंसमेंट करने से पहले रुबीना ने एक काम करना जरूरी समझा और वो है, अपने शो ‘किसी ने बताया नहीं' की टीम को धन्यवाद कहना.

वीडियो शेयर कर किया थैंक्स

रूबीना दिलैक ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट कर कैप्शन में लिखा, प्यार करने के लिए आप सभी का बहुत-बहुत धन्यवाद, किसने बताया नहीं: मामाकाडो शो अगर आप लोगों ने अभी तक एपिसोड नहीं देखा है तो मेरे यूट्यूब चैनल पर जाकर देखें.  उन्होंने इस शो की टीम को इसका पिलर बताया और सभी को धन्यवाद दिया.

वीडियो में देखा जा सकता है कि रुबीना सबसे पहले श्रीगणेश की आरती और पूजा करती हैं, उनकी टीम की उनके साथ नजर आती है, इसके बाद शूटिंग के दौरान के बिहाइंड द सीन क्लिप्स नजर आते हैं. आखिर में रुबीना केक कट करते और टीम के साथ फोटोशूट करवाती दिखती हैं.  

चर्चा में रहा शो

रुबीना दिलैक का शो किसी ने बताया नहीं काफी सुर्खियों में था. शो के एक एपिसोड मे रुबीना और उनके पति अभिनव खुल कर इस बात पर चर्चा करते नजर आए थे कि कैसे प्रेग्नेंसी के दौरान जब मर्द अपनी पत्नी से यौन संबंध नहीं बना पाते तो कैसे दूर होने लगते हैं. 

Featured Video Of The Day
NEET के बाद अब UPPCS J परीक्षा में धांधली, फिर से करवाए जाएंगे इम्तिहान
Topics mentioned in this article