Rubina Dilaik को ब्लैक ट्यूनिक में देख फैंस भी हुए हैरान, बोले- एक नंबर, छोटी बहू...

रुबीना दिलैक ने हाल ही में समंदर किनारे की कई तस्वीरें शेयर की हैं. फैंस ही नहीं बल्कि उनके पति भी उनकी तस्वीरें देख उनके दीवाने हो गए हैं, सोशल मीडिया पर यह तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं.

Advertisement
Read Time: 15 mins
नई दिल्ली:

रुबीना दिलैक ने जब से बिग बॉस में जीत हासिल की है, वह हरदिलअजीज बन गई हैं. यही नहीं, सोशल मीडिया पर भी उनकी मौजूदगी में इजाफा हुआ है. वह सोशल मीडिया पर लगातार पर अपना ग्लैमरस अंदाज दिखा रही हैं. बीते दिनों उन्हें क्रीम मोनीकॉन पहने समंदर किनारे देखा गया था. इसमें कोई शक नहीं है कि रुबीना इन दिनों अपने ग्लैमरस फोटोशूट से खूब वाहवाही लूट रही हैं. बिग बॉस की ट्रॉफी जीतने के बाद रुबीना ने फैंस के दिलों को जीतने का एक भी मौका नहीं छोड़ा हैं. वहीं हाल ही में एक्ट्रेस ने कई तस्वीरें शेयर की हैं जिसे फैंस द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है.

समंदर किनारे इस अंदाज में नजर आईं रुबीना
रुबीना की इस तस्वीरों में उन्हें जाली दार स्विमवियर ट्यूनिक (Crochet Bikini) में देखा जा सकता है.  इस खूबसूरत आउटफिट के साथ ही उन्हें पिंक और व्हाइट हैंगिंग इयरिंग और हेयर नॉट में नजर आ रही हैं. इन खूबसूरत तस्वीरों को शेयर करने से साथ ही वे लिखती हैं- 'जितनी समंदर की गहराई उतनी मेरे अरमानों की ऊंचाई.' इन तस्वीरों को देखने के बाद रुबीन के पति अभिनव शुक्ला भी कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं. उन्होंने एक्ट्रेस के फोटो पर फायर इमोजी बना तारीफ की है. साथ ही फैंस ने भी रुबीना की तारीफ करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. एक यूजर ने लिखा- 'वाह क्या बात है लेडी बॉस', वहीं दूसरे यूजर ने लिखा-'1 नंबर, छोटी बहू.' बता दें कि रुबीना की ये तस्वीरों सोशल मीडिया पर छा गई हैं.

Advertisement

छोटी बहू सीरियल से की करियर की शुरुआत  
आपको बता दें कि रुबीना दिलैक ने अपने करियर की शुरुआत 2008 में प्रसारित हुए 'छोटी बहू' सीरियल से की थी. इस सीरियल से उन्होंने दर्शकों का दिल जीत लिया था. वहीं अब वे शक्ति अस्तित्व के एहसास की सीरियल में नजर आ रही हैं. रुबीना बिग बॉस सीजन 14 की विनर भी रह चुकी हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Ganpati Visarjan Mumbai: गणपति विसर्जन के लिए BMC की क्या हैं खास तैयारियां?