Advertisement

जब रुबीना दिलैक में भी उमड़ा था देशभक्ति का जज्बा, गाया था ‘सारे जहां से अच्छा’ गाना, देखें Video

स्वतंत्रता दिवस के मौके पर रुबीना दिलैक का एक पुराना वीडियो सामने आया है, जिसमें वे ‘सारे जहां से अच्छा’ गाना गाते हुए दिखाई दे रही हैं.

Advertisement
Read Time: 12 mins
वायरल हुआ रुबीना दिलैक का ये वीडियो
नई दिल्ली:

रुबीना दिलैक टीवी की एक मशहूर अभिनेत्री हैं, जो बिग बॉस 14 की विनर भी रह चुकी हैं. बिग बॉस की विनर बनने के बाद रुबीना की पॉपुलैरिटी में जबरदस्त इजाफा देखने को मिला है. रुबीना के सोशल मीडिया पर कई फैन पेज हैं, जो उनसे जुड़ी छोटी सी छोटी जानकारी एक्ट्रेस के चाहने वालों तक पहुंचाते हैं. रुबीना के नए और पुराने वीडियो को भी फैन्स का भरपूर प्यार मिलता है. ऐसे में स्वतंत्रता दिवस के मौके पर रुबीना दिलैक का एक पुराना वीडियो सामने आया है, जिसमें वे ‘सारे जहां से अच्छा' गाना गाते हुए दिखाई दे रही हैं.

Advertisement

रुबीना दिलैक के फैन पेज से शेयर किए गए इस वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि रुबीना किसी अवार्ड फंक्शन में जा रही हैं और उससे पहले वे ‘सारा जहां से अच्छा' गाना गाती हैं. इस दौरान एक्ट्रेस पिंक कलर की ड्रेस में बेहद खूबसूरत भी नजर आ रही हैं. स्वतंत्रता दिवस के मौके पर वायरल हो रहे बॉस लेडी उर्फ रुबीना दिलैक के इस वीडियो को लोगों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है. लोग इस पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं.

Advertisement

बता दें, रुबीना दिलैक टीवी की एक मशहूर अभिनेत्री हैं, जो कई सीरियल में अपने अभिनय का जलवा बिखेर चुकी हैं. छोटी बहू हो या शक्ति: अस्तित्व के एहसास की, दर्शकों ने उन्हें हर रोल में सराहा है. शायद यही वजह है कि बिग बॉस 14 की ट्रॉफी भी रुबीना ले गई थीं. रुबीना के पास इन दिनों कई प्रोजेक्ट्स हैं. वे कई म्यूजिक वीडियोज में भी बैक टू बैक नजर आ चुकी हैं.

Advertisement

Featured Video Of The Day
S Jaishankar ने NDTV Battleground Final में कहा- 'राशन, घर, मुद्रा योजना को और आगे ले जाएंगे'

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे: