वीडियो में खुद को Marilyn Monroe के अवतार में देख चौंक गईं रुबीना दिलैक, फैंस ने कहा- लव यू बॉस लेडी

एक्ट्रेस के इस खूबसूरत वीडियो को देख फैंस उनकी तारीफ तो कर रहे हैं, हालांकि उनके सभी फैंस को इस बात की चिंता सता रही है कि कहीं रुबीना खतरों के खिलाड़ी से एलिमिनेट तो नहीं हो गईं.

Advertisement
Read Time: 15 mins
नई दिल्ली:

स्टंट बेस्ड रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 12 में दर्शकों का खूब मनोरंजन कर रही एक्ट्रेस रुबीना दिलैक सोशल मीडिया पर भी लगातार अपने फैंस के साथ जुड़ी हुई हैं. ट्विस्ट और टर्न्स के साथ चल रहे इस शो में रुबीना बेहतरीन प्रदर्शन कर रही हैं, हालांकि इस बीच एक्ट्रेस जन्नत जुबैर के साथ उनकी अनबन भी हुई है. इन सबके बीच रुबीना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक खूबसूरत वीडियो शेयर किया गया है. रुबीना दिलैक ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से इस वीडियो को शेयर किया है.

वीडियो में रुबीना काफी बदली-बदली सी नजर आ रही है. उनका यूनिक हेयरस्टाइल और कुछ अलग से दिख रहे लिप्स Marilyn Monroe की याद दिला रहे हैं. वीडियो में रुबीना कमाल के एक्सप्रेशन्स देती नजर आ रही हैं. रुबीना के एक्सप्रेशन्स देख ऐसा लगता है, जैसे वे खुद को ही देख चौंक गई हैं. एक्ट्रेस के इस खूबसूरत वीडियो को देख फैंस उनकी तारीफ तो कर रहे हैं, हालांकि उनके सभी फैंस को इस बात की चिंता सता रही है कि कहीं रुबीना खतरों के खिलाड़ी से एलिमिनेट तो नहीं हो गईं. कई फैंस ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, 'रुबीना प्लीज अपना स्टेटस बताएं, कही आप एलिमिनेट तो नहीं हो गईं, हम आपको टॉप 2 में देखना चाहते हैं'. वहीं उनकी तारीफ करते हुए एक फैन ने लिखा, 'लव यू बॉस लेडी'.
 

Advertisement


बता दें कि हाल में शो के दौरान एक्ट्रेस जन्नत जुबैर और रुबीना दिलैक की अनबन हो गई. रुबीना ने एक टास्क को लेकर कह दिया कि उन्होंने इसके लिए जन्नत की मदद की. रुबीना की इस बात से जन्नत नाराज हो गईं और कहा कि बार-बार ये कहने की जरूरत नहीं कि लॉक का सीक्वेंस आपने मुझे बताया. उन्होंने शो के कंटेस्टेंट्स से ये भी कह दिया कि अगर ये टास्क इतना आसान था तो वह (रुबीना) खुद खोल लेती लॉक और इस टास्क को जीत जाती. वहीं शो के होस्ट रोहित शेट्टी ने एलिमिनेशन स्टंट में भेजने के लिए कंटेस्टेंट्स से दो नाम बताने के लिए कहा, तो इसमें सभी ने एक मत से रुबीना और निशांत का नाम लिया. 

Advertisement

VIDEO:मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई कियारा, कैजुअल लुक में आई नजर

Featured Video Of The Day
Pakistan Hockey Team: कंगालिस्तान हुआ पाकिस्तान! हॉकी टीम को देने के लिए नहीं पैसे?