रुबीना दिलैक ने 2024 में सीखी ये बेहद जरूरी बातें, माता-पिता को लेकर कही दिल छू लेने वाली बात

अभिनेत्री रुबीना दिलैक ने वर्ष 2024 में सीखी गई चीजों की एक सूची शेयर की है. सूची में उन्होंने मानसिक स्वास्थ्य को प्राथमिकता देने और परिवार के पालन-पोषण की बात कही है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

अभिनेत्री रुबीना दिलैक ने वर्ष 2024 में सीखी गई चीजों की एक सूची शेयर की है. सूची में उन्होंने मानसिक स्वास्थ्य को प्राथमिकता देने और परिवार के पालन-पोषण की बात कही है. रुबीना ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर छुट्टियों की कुछ तस्वीरें और वीडियो शेयर किए हैं. उन्होंने कैप्शन में ट्विस्ट के साथ 2024 में सीखी गई बातें बताई हैं. उन्होंने लिखा, "2024 में मैंने जो सीखा है. मानसिक स्वास्थ्य को प्राथमिकता दें. आप केवल वही दे सकते हैं जो आपके पास है. अपने परिवार का पालन-पोषण करें, यह आपके मूल्यों की नींव है. एकमात्र व्यक्ति, जो आपके लिए अपना जीवन समर्पित करेगा, वह आपका साथी है, उसका सम्मान करें". 

उन्होंने आगे लिखा, "माता-पिता तेजी से बूढ़े हो रहे हैं, जल्दी से जल्दी उनसे बहस करना छोड़ दें और उनके साथ अधिक समय बिताएं. कभी भी अपनी ऊर्जा यह साबित करने में खर्च न करें कि आप कितने प्रासंगिक हैं".बता दें कि रुबीना ने 2018 में अभिनेता अभिनव शुक्ला से शादी की. 2023 में इस जोड़े ने जुड़वां बेट‍ियों को जन्म द‍िया. उन्होंने बच्चियों का नाम जीवा और एधा रखा है.

Advertisement

ये भी पढ़ें: रुबीना दिलैक की फैमिली लंच डेट देखकर आपके मुंह में भी आ जाएगा पानी, देखकर ड्रूल करने लगे फैंस

Advertisement

रूबीना ने छोटे पर्दे पर 'छोटी बहू' से अपना करियर का शुरुआत की थी. इसके बाद वह 'सास बिना ससुराल', 'पुनर्विवाह - एक नई उम्मीद', 'देवों के देव...महादेव', 'जीनी और जूजू' और 'शक्ति- अस्तित्व के एहसास की' जैसे शो में नजर आईं. रूबीना ने 'फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी 12' और 'झलक दिखला जा 10' में भी हिस्सा लिया था. उन्होंने 2022 में राजपाल यादव और हितेन तेजवानी अभिनीत 'अर्ध' से अपने फिल्मी कर‍ियर की शुरुआत की.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Pager Blast in Lebanon: लेबनान में 1000 लोगों को घायल करने वाले ब्लास्ट के पीछे कौन?