रूबीना दिलैक ने स्वैग के साथ पिंक ड्रेस में शेयर की तस्वीरें, फैन्स ने कहा- मेरी गुलाबी रूबी...

रूबीना दिलैक ने सोशल मीडिया में गुलाबी कपड़ों में अपनी बड़ी ही स्टाइलिश तस्वीरें पोस्ट की हैं.

विज्ञापन
Read Time: 14 mins
रूबीना दिलैक ने शेयर की तस्वीरें
नई दिल्ली:

रूबीना दिलैक, जो कि बिग बॉस 14 की विजेता रही हैं और जो सोशल मीडिया में हमेशा अपनी फोटोज और वीडियोज पोस्ट करके अपने फैंस से लगातार जुड़ी रहती हैं, एक बार फिर से सोशल मीडिया में उन्होंने अपनी तीन खूबसूरत तस्वीरें पोस्ट की हैं, जो उनके फैंस को बहुत ही पसंद आ रही हैं. अपने पति अभिनव शुक्ला के साथ गोवा में छुट्टियों का आनंद ले रहीं रूबीना दिलैक ने दो दिन पहले ही अपनी कई ग्लैमरस तस्वीरें सोशल मीडिया में पोस्ट की थीं, जिसके बाद एक बार फिर से उन्होंने कुछ स्टाइलिश फोटोज अपने फैंस के साथ शेयर किए हैं.

रूबीना दिलैक ने जो इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें पोस्ट की हैं, उनमें वे गुलाबी रंग की स्टाइलिश ड्रेस में नजर आ रही हैं. उन्होंने काले रंग का गॉगल्स भी लगा रखा है. साथ ही उन्होंने जो बैग लटका रखा है, वह भी ढेर सारे रंगों में रंगा हुआ है. इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है कि मैं अपना काम कर रही हूं. रूबीना दिलैक द्वारा पोस्ट किए गए इन फोटोज को अब तक 2 लाख से भी अधिक लाइक्स मिल चुके हैं. फैंस हार्ट और फायर इमोजी बनाकर इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. एक फैन ने लिखा है- मेरी गुलाबी रूबी. उसी तरीके से एक और फैन ने लिखा है कि बिल्कुल रानी जैसा व्यवहार है.

Advertisement

गौरतलब है कि बिग बॉस 14 के खत्म होने के बाद एक बार फिर से रूबीना दिलैक ने अपने पॉपुलर टीवी सीरियल शक्ति में काम करना शुरू कर दिया था. इस सीरियल में रूबीना सौम्या की भूमिका निभा रही हैं. साथ ही बॉलीवुड में भी बहुत जल्द उनका डेब्यू राजपाल यादव और हितेन तेजवानी के साथ होने जा रहा है.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Diwali से पहले ही Delhi में खतरनाक लेवल पर AQI, हवा लगातार चौथे दिन 'खराब'