Rubina Dilaik ने सासू मां के बर्थडे पर शेयर किया Video, सास-ससुर के साथ यूं केक कटवाती और गाना गाती दिखीं एक्ट्रेस

रुबीना दिलैक ने सासू मां के जन्मदिन पर कुछ प्यारी तस्वीरें और वीडियो को शेयर किया है, जिसे देखने के बाद फैन्स इस सास-बहू के डुओ पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

रुबीना दिलैक टीवी की एक मशहूर अभिनेत्री हैं, जिनकी हर एक अदा पर फैन्स फिदा हैं. रुबीना ने बिग बॉस 14 जीतकर अपनी लोकप्रियता में और इजाफा कर लिया है. उन्हें आज सोशल मीडिया पर एक बड़ी संख्या में लोग फॉलो करते हैं, जिनके लिए अभिनेत्री आए दिन अपनी नई तस्वीरें साझा करती रहती हैं. इसी क्रम में रुबीना ने अपनी कुछ लेटेस्ट वीडियो और तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वे अपने पति अभिनव शुक्ला के माता-पिता यानी कि अपने सास-ससुर के साथ दिखाई दे रही हैं.

रुबीना ने अपने इंस्टाग्राम पर एक नया पोस्ट साझा किया है, जिसमें कुछ खूबसूरत तस्वीरों के साथ एक वीडियो भी है. सबसे पहले पोस्ट में एक वीडियो है, जिसमें उनकी सास मस्ती में गाना गाते हुए दिखाई दे रही हैं. इस दौरान रुबीना भी उनका साथ देते हुए नजर आती हैं. इस वीडियो के अंत में अभिनव के पापा को भी देखा जा सकता है. दूसरी फोटो में रुबीना सास के साथ मिलकर केक कटवाती हुई नजर आ रही हैं. तीसरी तस्वीर में अभिनव अपनी मां को केक खिलाते दिख रहे हैं और चौथी में रुबीना अपनी सास को केक खिला रही हैं.

Advertisement

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए रुबीना दिलैक इसके कैप्शन में लिखती हैं, ‘हम दुआ करते हैं कि आपकी चमकती हुई मुस्कान ऐसी ही बनी रहे और आप इसी तरह पूरी जिंदगी हंसती और गाती रहें. सबसे हंबल और प्यारी सासू मां को हैप्पी बर्थडे'. कैप्शन से जाहिर है कि रुबीना ने ये पोस्ट अपनी सासू मां के बर्थडे पर किया है, जिस पर सेलेब के साथ-साथ फैन्स भी प्यार लुटा रहे हैं.

Advertisement

ये बी देखें: कई बॉलीवुड हस्तियां मुंबई एयरपोर्ट पर कैमरे में कैद, दिए शानदार पोज

Featured Video Of The Day
Latur News: Hostel में जहरीला खाना खाने से 50 छात्राएं बीमार, खाने में छिपकली के होने का आरोप