रुबीना दिलैक ने शेयर की No Make-UP सेल्फी तो फैंस बोले- बिना मेकअप के आप तो...

रुबीना दिलैक ने हाल ही में बिना मेकअप के सेल्फी शेयर की है. इसके साथ ही उन्होंने लिखा- नो फिल्टर और नो मेकअप रुबीना की इस तस्वीर पर फैंस के लगातार लाइक और कमेंट आ रहे हैं

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

टीवी क्वीन रुबीना दिलैक का बिग बॉस के घर का हिस्सा बनने के बाद उनकी पॉपुलेरिटी का कोई ठिकाना नहीं रहा है. सीरियल, फिल्में और म्यूजिक वीडियो में भी रुबीना के चर्चे हैं. वहीं कुछ दिनों पहले 'नागिन 6' को लेकर भी फैंस रुबीना का नाम ही ले रहे हैं. छोटी बहुरानी ना केवर सीरियल में बल्कि सोशल मीडिया पर भी धमाल मचा रही हैं, हाल ही में रुबीना दिलैक ने एक नो मेकअप सेल्फी शेयर की है. जिसपर फैंस कमेंट करते थक नहीं रहे हैं.

फैंस का यूं आया रिएक्शन 
रुबीना दिलैक ने हाल ही में बिना मेकअप के सेल्फी शेयर की है. इसके साथ ही उन्होंने लिखा- नो फिल्टर और नो मेकअप रुबीना की इस तस्वीर पर फैंस के लगातार लाइक और कमेंट आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- बिना मेकअप के आप तो और खूबसूरत दिखती हो वहीं दूसरे फैन ने लिखा- परफेक्ट. इस तस्वीर को 1 लाख से ज्यादा बार लाइक किया जा चुका है.

फिल्मों में आएंगी नजर 
रुबीना दिलैक के काम की बात करें तो रुबीना ने 'छोटी बहू' से टीवी में कदम रखा था. इसके बाद वे 'शक्ति अस्तित्व के एहसास की' में नजर आईं. इस सीरियल से उन्हें काफी पॉपुलेरिटी मिली. वहीं अब वे फिल्मों में काम करने जा रही हैं. रुबीना जल्द ही अर्ध में नजर आएंगी. इस का पोस्टर वे अपने इंस्टा हैंडल पर पहले ही शेयर कर चुकी हैं. 

Featured Video Of The Day
Delhi Marshal Protest Breaking: Marshal के मुद्दे पर हुए ड्रामे के बाद AAP विधायकों के खिलाफ FIR दर्ज