Viral Video: रुबीना दिलैक ने ग्लैमरस वीडियो शेयर कर कहा- मझसे मत पूछो पैसा कहां गया ?

रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खास पसंद किया जा रहा है इस वीडियो में बेहद ही ग्लैमरस लुक में नजर आ रही हैं.

Advertisement
Read Time: 14 mins
रुबीना दिलैक का ग्लैरमस वीडियो वायरल
नई दिल्ली:

टीवी सीरियल 'छोटी बहू' से अपने करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. रुबीना जब से बिग बॉस सीजन 14 का हिस्सा बनी हैं उनकी पॉपुलेरिटी का ग्राफ तेजी से बढ़ रहा है. रुबीना सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शुमार हैं. उनके द्वारा शेयर किए गए वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर खास पसंद किए जाते हैं. हाल ही में रुबीना दिलैक ने एक वीडियो शेयर किया है जो इंटरनेट पर धमाल मचा रहा है. 

ग्लैमरस लुक में दिखीं रुबीना 
रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik Video) द्वारा हाल ही में शेयर किया गया वीडियो फैंस को काफी पसंद आ रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि रुबीना सिल्वर कलर का वनपीस कैरी की हुई है. खुले बाल और उनका ये अंदाज फैंस को खास पसंद आ रहा है. इस वीडियो से अंदाजा लगाया जा सकता है कि रुबीना किसी नए प्रोजेक्ट कर काम कर रही हैं और शूटिंग में बिजी चल रही हैं. इस वीडियो को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर करने के साथ ही वे लिखती हैं.-  'मझसे मत पूछो पैसा कहां गया ?' फिलहाल तो फैंस उनके इस कैप्शन को लेकर काफी कंफ्यूज़ हैं.

Advertisement

जल्द नजर आएंगी फिल्मों में 
रुबीना (Rubina Dilaik) के वर्कफ्रंट की बात करें को हाल ही में उनका म्यूजिक वीडियो 'भीग जाऊंगा' रिलीज हुआ था. इतना ही नहीं रुबीना दिलैक अब जल्द ही फिल्मों में भी डेब्यू करने जा रही हैं उन्होंने फिल्म 'अर्ध' 'Ardh' की पोस्टर शेयर कर इस बात की जानकारी दी थी. 
 

Advertisement
Featured Video Of The Day
कैसे जीते थे Tololiang, Tiger Hills की जंग, Retd ब्रिगेडियर Khushal Thakur ने सुनाई वीरता की दास्तां