रुबीना दिलैक समंदर किनारे पति के साथ रोमांटिक वॉक पर निकलीं, केमिस्ट्री देख फैंस बोले- नजर ना लगे...

रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में उनके साथ अभिनव शुक्ला भी नजर आ रहे हैं. दोनों की ये रोमांटिक वॉक और ये केमिस्ट्री फैंस का दिल जीत रही है.

रुबीना दिलैक समंदर किनारे पति के साथ रोमांटिक वॉक पर निकलीं, केमिस्ट्री देख फैंस बोले- नजर ना लगे...

समंदर किनारे पति के साथ रोमांटिक वॉक पर निकलीं रुबीना दिलैक

खास बातें

  • समंदर किनारे इस अंदाज में नजर आईं रुबीना
  • पति साथ बिता रही हैं क्वालिटी टाइम
  • जल्द नजर आएंगी बड़े प्रोजेक्ट्स में
नई दिल्ली:

टीवी की पॉपुलर बहू से अपनी खास पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. वे अपने अभिनय के साथ ही फैशन और स्टाइल के लिए भी पॉपुलर हैं. बिग बॉस का खिताब जीतने के बाद उनकी पॉपुलेरिटी में तेजी से बढ़ोतरी हुई है. आए दिनों उनके फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचाते रहते हैं. वहीं हाल ही में उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है. इस वीडियो में रुबीना दिलैक पति अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) के साथ बीच किनारे रोमांटिक वॉक करती नजर आ रही हैं. 

समंदर किनारे की रोमांटिक वॉक
हाल ही में रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में रुबीना ट्यूनिक आउटफिट में नजर आ रही हैं. उनका लुक और स्टाइल फैंस को बेहद  पसंद आ रहा है. इतना ही नहीं इस वीडियो में उनके साथ अभिनव शुक्ला भी नजर आ रहे हैं. दोनों की ये रोमांटिक वॉक और ये केमिस्ट्री फैंस का दिल जीत रही है. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- 'नजर ना लगे परफेक्ट कपल', वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- 'वाह क्या बात है'.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


पॉपुलर फेस हैं रुबीना
रुबीना (Rubina Dilaik) सोशल मीडिया पर पॉपुलर फेस हैं. छोटी बहू सीरियल से उन्होंने अपने करियर की शुरुआत की थी. इस सीरियल के बाद वे 'शक्ति अस्तित्व के एहसास की' सीरियल में नजर आईं. इस सीरियल ने उन्हें एक अलग पहचान दी. बता दें कि रुबीना अब जल्द ही फिल्मों में भी अपना टैलेंट दिखाती नजर आएंगी.