Rubina Dilaik मालदीव में समुद्र किनारे जंप लगाती आईं नजर , फैन्स बोले- जमीन पर गड्ढे कर दिए

बिग बॉस 14 की विनर रुबीना दिलैक इन दिनों मालदीव में छुट्टियों पर हैं. उन्होंने जंप करते हुए फोटो शेयर की है जिस पर मजेदार कमेंट्स आ रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

बिग बॉस 14 की विनर रुबीना दिलैक इन दिनों मालदीव में छुट्टियों पर हैं. रुबीना दिलैक पति अभिनव शुक्ला के साथ मालदीव के हसीन नजारों के बीच चिल कर रही हैं. रुबीना दिलैक मालदीव से लगातार फोटो और वीडियो शेयर कर रही हैं. रुबीना दिलैक ने समंदर किनारे से कुछ फोटो शेयर की है जिसमें वह बिकिनी में जंप करती नजर आ रही हैं. इन फोटो में देखा जा सकता है कि बिग बॉस विनर मालदीव को पूरी तरह से इंजॉय कर रही हैं.

रुबीना दिलैक ने इन फोटो को शेयर करते हुए लिखा है, 'मैं वैकेशन पर हूं, आप देख सकते हैं कि कुछ पागलपन हो रहा है.' रुबीना दिलैक की इस फोटो को फैन्स का खूब प्यार मिल रहा है और इसे अभी तक दो लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. इस फोटो पर फैन्स मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं. एक फैन ने लिखा है, 'जमीन पर भी गड्ढे कर दिए, कितनी बार ट्राई किया था जंप.' वहीं एक फैन ने लिखा है कि पहाड़ों की लड़की बीच पर धूम मचा रही है. इस तरह फैन्स के कमेंट्स की झड़ी लग गई है. 

Advertisement

रुबीना दिलैक ने हाल ही में 'शक्ति' सीरियल में अपने रोल को पूरा किया है. वह अब फिल्म 'अर्ध' की शूटिंग कर रही हैं. लेकिन इस बीच वह फुरसत के लम्हे भी निकाल ले रही हैं, और अपने लाइफ को फुली इंजॉय कर रही हैं. रुबीना दिलैक ने अपने करियर की शुरुआत 2008 में प्रसारित हुए 'छोटी बहू' सीरियल से की थी. इस सीरियल से उन्होंने दर्शकों का दिल जीत लिया था. वहीं अब वे शक्ति अस्तित्व के एहसास की सीरियल में नजर आ रही हैं. रुबीना बिग बॉस सीजन 14 की विनर भी रह चुकी हैं.

Advertisement

देखें Video:

Featured Video Of The Day
Student Protest: Chhattisgarh में सड़कों पर उतारे हज़ारों युवा, Jobs की मांग को लेकर कर रहे प्रदर्शन, मुंडवाए बाल