परिवार संग हिमाचल में क्वॉलिटी टाइम बिता रहीं रुबीना दिलैक, मां संग यूं खाना बनाती दिखीं एक्ट्रेस...देखें Photos

रुबीना दिलैक ने अपनी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें शेयर कर दी हैं, जिसे देखने के बाद फैन्स उन पर एक बार फिर प्यार लुटा रहे हैं. दरअसल, इन  तस्वीरों में रुबीना अपनी मां के साथ कुकिंग करते हुए दिखाई दे रही हैं.  

Advertisement
Read Time: 14 mins
रुबीना दिलैक फोटो
नई दिल्ली:

रुबीना दिलैक टीवी की एक मशहूर अभिनेत्री हैं, जिनकी हर एक अदा पर फैन्स फिदा हैं. रुबीना ने बिग बॉस 14 जीतकर अपनी लोकप्रियता में और इजाफा कर लिया है. उन्हें आज सोशल मीडिया पर एक बड़ी संख्या में लोग फॉलो करते हैं, जिनके लिए अभिनेत्री आए दिन अपनी नई तस्वीरें साझा करती रहती हैं. इसी क्रम में रुबीना ने अपनी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें शेयर कर दी हैं, जिसे देखने के बाद फैन्स उन पर एक बार फिर प्यार लुटा रहे हैं. दरअसल, इन  तस्वीरों में रुबीना अपनी मां के साथ कुकिंग करते हुए दिखाई दे रही हैं.  

गौरतलब है कि रुबीना आजकल अपने होमटाउन हिमाचल में मौजूद हैं और यहां से उन्होंने अपनी कुछ प्यारी तस्वीरें साझा की हैं. इन तस्वीरों में रुबीना की मां को खाना बनाते हुए और एक्ट्रेस को उनके बगल में बैठे हुए देखा जा सकता है. इन्हें शेयर करते हुए रुबीना ने कैप्शन दिया है, ‘दोस्त: तुम वीकेंड पर क्या कर रहे हो? मैं: ????”. रुबीना दिलैक के इस पोस्ट को उनके फैन्स बहुत पसंद कर रहे हैं और इस पर उनके दोस्तों के भी खूब कमेंट्स आ रहे हैं. टीवी एक्ट्रेस कीर्ति केलकर ने पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा है, ‘अगले वीकेंड कर लेती. दिवाली पर मिस करेंगे'.

Advertisement

हाल ही में रुबीना दिलैक अपने पति अभिनव शुक्ला के साथ छुट्टियां मनाने मालदीव्स गई थीं, जहां से उनकी खूबसूरत और दिलकश तस्वीरें व वीडियोज जमकर वायरल हुई थीं. बात करें वर्क फ्रंट की तो रुबीना दिलैक का मोस्ट पॉपुलर शो शक्ति: अस्तित्व के अहसास की इसी महीने की शुरुआत में खत्म हुआ है, जिसे लेकर रुबीना ने एक भावुक पोस्ट भी किया था. इस शो ने 5 सालों तक लोगों का मनोरंजन किया था.

Advertisement

ये भी देखें: कन्नड़ सुपरस्टार पुनीत राजकुमार का 46 साल की उम्र में निधन 

Featured Video Of The Day
Madhya Pradesh: Khandwa में ATS की बड़ी कार्रवाई, इंडियन मुजाहिदीन का आतंकी गिरफ्तार