रुबिना दिलैक का 'शक्ति' के सेट पर हुआ धमाकेदार वेलकम, यूं काटा केक- देखें Photos

सोशल मीडिया पर रुबिना दिलैक (Rubina Dilaik) की ये तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिसमें वे एलजीबीटीक्यू कम्युनिटी के सदस्यों के साथ ‘शक्ति: अस्तित्व के एहसास की (Shakti: Astitva Ke Ehsaas Ki)' के सेट पर केक काटते हुए दिखाई दे रही हैं.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

एक लंबे ब्रेक के बाद रुबिना दिलैक (Rubina Dilaik) मशहूर टीवी शो ‘शक्ति: अस्तित्व के एहसास की (Shakti: Astitva Ke Ehsaas Ki)' में एक बार फिर दिखाई देने वाली हैं. हाल ही में रूबिना के कमबैक की खबरें आने के बाद उनकी कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जिससे कंफर्म हो गया है कि वे सीरियल में जल्द ही दिखाई देंगी. रुबिना (Rubina Dilaik Photos) इन तस्वीरों में एलजीबीटीक्यू कम्युनिटी के सदस्यों के साथ केक काटती हुई देखी जा सकती हैं. रुबिना दिलैक का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर छा गया है और फैन्स शो में उनकी वापसी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

रुबिना दिलैक (Rubina Dilaik) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से इन तस्वीरों को शेयर किया है. तस्वीरों के साथ उन्होंने कैप्शन दिया है, ‘और इस तरह एलजीबीटीक्यू कम्युनिटी के कुछ सदस्यों द्वारा शक्ति के सेट पर मेरा स्वागत किया गया था'. इस कैप्शन के साथ रुबिना (Rubina Dilaik) ने एक दिल इमोजी भी बनाया है. एक्ट्रेस की तस्वीरों को अभी तक सोशल मीडिया पर डेढ़ लाख से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. वहीं, फैन्स कमेट्स के जरिये भी रुबिना पर अपना प्यार लुटा रहे हैं. एक सोशल मीडिया यूजर ने रुबिना की फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा है, ‘आप दूसरों के लिए प्रेरणा हैं'.

Advertisement

बता दें, रुबिना दिलैक (Rubina Dilaik) टीवी की मशहूर अभिनेत्री तो हैं ही, लेकिन बिग बॉस 14 की विजेता बनने के बाद उन्होंने खूब लोकप्रियता हासिल की है. रूबिना के चाहने वालों की संख्या बिग बॉस के बाद काफी बढ़ी है. उन्हें इंस्टाग्राम पर 4.4 मिलियन लोग फॉलो करते हैं. बात करें वर्क फ्रंट की तो हाल ही में रुबिना अपने पति अभिनव शुक्ला के साथ नेहा कक्कड़ के गाने ‘मरजानेया' में नजर आई थीं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Student Protest: Chhattisgarh में सड़कों पर उतारे हज़ारों युवा, Jobs की मांग को लेकर कर रहे प्रदर्शन, मुंडवाए बाल