रूबिना दिलैक के 'घणी बावरी' लुक ने फैन्स पर किया जादू, सोशल मीडिया पर वायरल हुईं खूबसूरत तस्वीरें

टेलीविजन अभिनेत्री और बिग बॉस 14 की विनर रूबिना दिलैक की कुछ लेटेस्ट तस्वीरें सामने आई हैं, जिसमें उनका ठेठ देसी लुक देखने को मिल रहा है.

रूबिना दिलैक के 'घणी बावरी' लुक ने फैन्स पर किया जादू, सोशल मीडिया पर वायरल हुईं खूबसूरत तस्वीरें

रूबिना दिलैक ने शेयर की तस्वीरें

खास बातें

  • रूबिना दिलैक ने शेयर की तस्वीरें
  • ठेठ देसी लुक में आईं नजर
  • बिग बॉस 14 की विनर हैं रूबिना
नई दिल्ली :

टेलीविजन अभिनेत्री और बिग बॉस 14 की विनर रूबिना दिलैक का ठेठ देसी लुक उनके फैन्स को खूब पसंद आ रहा है. इंस्टाग्राम पर रूबिना ने राजस्थानी अटायर में 3 फोटोज शेयर की हैं. इन तस्वीरों में रूबिना बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं. इस राजस्थानी लुक के साथ उन्होंने कैप्शन दिया है- घनी बावरी. रूबिना ने इन फोटोज में ब्लैक मेटल ज्वेलरी के साथ कलर फुल ड्रेस पहन रखी है. इसमें येलो, ऑरेंज, पिंक, व्हाइट और ग्रीन कलर का ऑप्शन उन्होंने चूज किया है. इस पोस्ट पर अभी तक 1 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. 

इससे पहले रूबिना ने अपने पति अभिनव शुक्ला के साथ अपनी तीसरी मैरिज एनिवर्सरी सेलिब्रेट की थी. उन्होंने दूर रहते हुए भी बेहद खास अंदाज में एक-दूसरे को एनिवर्सरी की शुभकामनाएं दी थी. कपल ने वीडियो कॉल के जरिए अपने इस खास दिन को सेलिब्रेट किया था. अपने सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें उन्होंने फैंस के लिए सोशल मीडिया पर साझा भी की थीं. रूबिना के पति अभिनव शुक्ला 'खतरों के खिलाड़ी 11' में नजर आने वाले हैं. वे इसकी शूटिंग के लिए कुछ दिनों से केप टाउन में मौजूद थे. ऐसे में रूबिना अक्सर उन्हें याद करते हुए देखी जाती थीं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वहीं, रूबिना और अभिनव की फैन फॉलोइंग भी काफी अच्छी है. उनके फैंस उनको एक साथ देखना बहुत पसंद करते हैं. रूबिना दिलैक और अभिनव शुक्ला एक साथ बिग बॉस के सीजन 14 में नजर आए थे. इस शो में दोनों की जोड़ी को फैंस ने बहुत पसंद किया था.