रुबीना दिलैक कर रही हैं होमटाउन हिमाचल की सैर, नए लुक में फैमिली के साथ शेयर कीं खूबसूरत तस्वीरें

पहाड़ों के खूबसूरत नजारों के बीच इन दिनों रुबीना दिलैक अपनी फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं. उन्होंने परिवार के साथ अपनी कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं.

Advertisement
Read Time: 19 mins
नई दिल्ली:

इंडिया के सबसे बड़े रियलिटी शो बिग बॉस 14 की विनर रहीं रुबीना दिलैक अपनी खूबसूरती और ग्लैमरस अंदाज के लिए अक्सर सुर्खियों में रहती हैं. आए दिन वे अपनी ग्लैमरस तस्वीरें सोशल मीडिया के जरिए साझा करती हैं. अपनी लाइफ को खुलकर जीने वालीं रुबीना वैसे तो कई खूबसूरत जगहों की तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं, लेकिन इन दिनों रूबीना अपने होम टाउन हिमाचल प्रदेश की सैर कर रही हैं. पहाड़ों के खूबसूरत नजारों के बीच रुबीना अपनी फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं. उन्होंने अपने परिवार के साथ कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं, जिसमें वे बेहद खुश नजर आ रही हैं. इस फैमिली पिक में रुबीना का नया हेयर स्टाइल भी देखने को मिल रहा है.

रुबीना दिलैक ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में रेड हार्ट इमोजी के साथ लिखा है, "अपने होमटाउन 'पहाड़ों की रानी (हिमाचल प्रदेश) की खूबसूरती को एक टूरिस्ट के नजरिए से देख रही हूं". रुबीना के साथ इन तस्वीरों में उनके मम्मी-पापा और बहन के अलावा एक और शख्स नजर आ रहा है. पहाड़ों की खूबसूरती के बीच रूबीना की खूबसूरत तस्वीरों को  सोशल मीडिया में बहुत पसंद किया जा रहा है.

तस्वीरों में देखा जा सकता है कि रुबीना ने व्हाइट प्रिंटेड शर्ट, सफेद एंब्रॉयडरी वाली जैकेट और व्हाइट पेंट पहनी हुई है. इन तस्वीरों में सबसे ज्यादा सेंटर ऑफ अट्रैक्शन है रुबीना का नया हेयर कट. एक्ट्रेस की सिंगल फोटोज में उनका ये नया हेयर स्टाइल साफ नजर आ रहा है. उन पर ये साधना कट स्टाइल बहुत फब रहा है और इसमें वे कमाल की लग रही हैं.

Advertisement
Advertisement

सोशल मीडिया पर रुबीना के फैन फॉलोइंग का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि महज 3 घंटे में ही इन तस्वीरों को 3 लाख से  ज्यादा बार देखा जा चुका है. वीडियो पर 6 हजार से ज्यादा कमेंट आ चुके हैं. लगातार लोग रुबीना की खूबसूरती की तारीफ कर रहे हैं. एक यूजर ने अभिनव शुक्ला का जिक्र करते  हुए लिखा है, 'इन तस्वीरों में कोई मिसिंग है'. 

Advertisement

Featured Video Of The Day
T10 League: Suresh Raina ने US में मचाई धूम, विस्फोटक पारी से विपक्षी टीम को कर दिया चारो खाने चित