Rubina Dilaik ने साड़ी में किया जबरदस्त बेली डांस, सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा Video  

रुबीना दिलैक का यह वीडियो सामने आया है, जिसमें वे साड़ी पहन बेली डांस करते हुए देखी जा सकती हैं.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

बिग बॉस 14 विनर रुबीना दिलैक इन दिनों सोशल मीडिया पर कुछ ज्यादा ही एक्टिव नजर आती हैं. जब से रुबीना बिग बॉस की विनर बनी हैं, तब से उनकी पॉपुलैरिटी में बड़ा इजाफा देखने को मिला है. रुबीना को आज इंस्टाग्राम पर 6.2 मिलियन लोग फॉलो करते हैं और उनके फैन्स बेसब्री से उनके पोस्ट का इंतजार करते हैं. वहीं रुबीना भी अपने चाहने वालों को निराश न करते हुए आए दिन अपने पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. इसी क्रम में रुबीना का एक वीडियो सामने आया है, जो कि उनके फैन्स द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है.

रुबीना दिलैक ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जिसमें वे साड़ी पहन बड़े ही क्यूट अंदाज में डांस करते हुए दिखाई दे रही हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस ने पीच कलर की प्लेन साड़ी के साथ ब्लैक कलर का स्टाइलिश ब्लाउज पहना है और वे काफी ग्लैमरस दिख रही हैं. खुले बालों में रुबीना की खूबसूरती देखते ही बन रही है. इस दौरान रुबीना बेली डांस की भी थोड़ी सी झलक दिखाती हैं. रुबीना के इस लेटेस्ट वीडियो को उनके चाहने वाले खूब पसंद कर रहे हैं और इस पर अपने-अपने रिएक्शन दे रहे हैं.

Advertisement

वीडियो को शेयर करते हुए रुबीना दिलैक ने कैप्शन दिया है- Killin it…I mean the ‘time'. डांस वीडियो को कुछ ही देर में 54 हजार  से भी ज्यादा लाइक्स आ गए हैं. एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, ‘साड़ी में बहुत हॉट लग रही हो'. इसके साथ ही फैन्स फायर और दिल वाले इमोजी के साथ भी एक्ट्रेस के वीडियो पर अपना प्यार लुटा रहे हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Donald Trump Assassination Attempt: Donald Trump पर फिर हमले की कोशिश या चाल?