मांग में टीका, हाथ में चूड़ा और लाल सूट में नजर आईं रुबीना दिलैक, फैन्स बोले- देहाती फीलिंग आ रही है फुल

Rubina Dilaik: रुबीना दिलैक के फैन्स के लिए खुशखबरी है. बता दें, रुबीना जल्द ही पंजाबी फिल्मों में डेब्यू करने जा रही हैं. रुबीना ने कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

Advertisement
Read Time: 14 mins
Rubina Dilaik: रुबीना दिलैक बनीं पंजाबी दुल्हन, फोटो वायरल
नई दिल्ली:

रुबीना दिलैक टीवी की उन चंद एक्ट्रेसेस में से एक हैं, जो आए दिन खबरों में बनी रहती हैं. रुबीना पिछले साल 'अर्ध' फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू कर चुकी हैं. यह फिल्म जी5 पर रिलीज हुई थी. इसमें रुबीना के साथ राजपाल यादव और हितेन तेजवानी मुख्य भूमिका में दिखाई दिए थे. वहीं अब रुबीना के फैन्स के लिए एक और खुशखबरी है. बता दें, रुबीना जल्द ही पंजाबी फिल्मों में डेब्यू करने जा रही हैं. रुबीना ने कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

रुबीना दिलैक टीवी सीरियल 'छोटी बहू' और 'शक्ति' से घर-घर में मशहूर हो गई थीं. बिग बॉस 14 की ट्रॉफी जीतने के बाद रुबीना की पॉपुलैरिटी में इजाफा देखने को मिला. रुबीना लगातार सफलता की सीढ़ियां चढ़ रही हैं. रुबीना ने फिल्म के सेट से कई बिहाइंड द सीन की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की हैं. रुबीना जल्द ही 'चल भज्ज चलिए' नाम की फिल्म में दिखाई देंगी. इस फिल्म में उनके अपोजिट सिंगर और एक्टर इंदर चहल नजर आएंगे. 

Advertisement

रुबीना दिलैक ने सेट से जो तस्वीरें सहरे की हैं, उसमें उन्हें पंजाबी दुल्हन के गेटअप में देखा जा सकता है. गुलाबी रंग के सलवार सूट, मांग में टीका और हाथ में चूड़ा पहने एक्ट्रेस किसी नई नवेली दुल्हन की तरह लग रही हैं. रुबीना की तस्वीरों पर फैन्स भी तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है, 'तुम पर पंजाबी सूट अच्छा लग रहा है. देहाती फीलिंग आ रही फुल'. तो वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा है, 'इस फिल्म को देखने के लिए हम बहुत एक्साइटेड हैं. जल्दी से इसे रिलीज करो'. वहीं एक और यूजर ने लिखा है, 'पूरी पंजाबन लग रही हो'. 

Advertisement

Featured Video Of The Day
Sustainable Infrastructure की राह मुश्किल, फिर भी आगे बढ़ता गया Adani Group: Pranav Adani