Rubina Dilaik ने मैगी के साथ खाई हरी मिर्च, फिर हुआ बुरा हाल- देखें Video

रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) का यह लेटेस्ट वीडियो फैन्स को खूब पसंद आ रहा है. वीडियो पर जमकर रिएक्शन आ रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) सोशल मीडिया पर अपने ग्लैमरस तस्वीरों के साथ शानदार वीडियो शेयर कर लाइमलाइट में बनी रहती हैं. शक्ति फेम एक्ट्रेस रुबीना ने जब से बिग बॉस 14 का खिताब अपने नाम किया है. वे फैंस की पसंदीदा लिस्ट में शामिल हो चुकी हैं. सोशल मीडिया पर उन्हें करोड़ों लोग फॉलो करते हैं और वे अपने फैंस को निराश होने का मौका नहीं देतीं. हाल ही में उनका एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो गाड़ी में बैठकर मैगी का आनंद ले रही हैं. उनका यह वीडियो वायरल हो रहा है.

रुबीना ने मैगी के साथ खाई हरी मिर्च
रुबीना (Rubina Dilaik Video) की वायरल हो रही इस क्लिप में देखा जा सकता है कि बारिश के मौसम में एक्ट्रेस गाड़ी में बैठे गरमा गरम मैगी का मजा ले रही है. मैगी का स्वाद दो गुना करने के लिए वे मिर्च भी अलग से खाती हैं. जिसके बाद' उनके एक्सप्रेशन देखने लायक होते हैं. वीडियो पर मैगी लवर्अ अपनी प्रतिक्रिया देने से पीछे नहीं हटते हैं. एक यूजर ने लिखा- 'मैगी के साथ मिर्च अलग से कौन खाता है ?' वहीं दूसरे यूजर ने कहा- 'ओवर एक्टिंग कम करो मैडम मैगी खाने के बाद ऐसा भी फेस नहीं बनता.'

Advertisement

रुबीना​ का नया गाना आउट
रुबीना (Rubina Dilaik) ने अपने करियर की शुरुआत 'छोटी बहू' सीरियल से की थी, लेकिन उन्हें फेम 'शक्ति अस्तित्व के एहसास की' सीरियल से मिला. इस सीरियल में उन्होंने किन्नर का किरदार निभा कर हर एक के दिल में अपनी एक अलग पहचान बनाई है. बिग बॉस के घर से निकलने के बाद उनके कई म्यूजिक वीडियो भी यूट्यूब पर रिलीज हो चुके हैं. वहीं अब वे अपने नए गाने 'तुम्से प्यार है' को लेकर चर्चाओं में हैं. यह गाना यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया जा चुका है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Iran Vs Israel: Middle East में जारी तनाव के बीच Taliban की लगी लॉटरी! धड़ल्ले से नोट छाप रहा Afghanistan