बेहद खास है रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला की बेटियों का नाम, अर्थ जानकर कहेंगे- बेहद खूबसूरत

Rubina Dilaik Twin Daughters Name Meaning: रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला ने अपनी बेटियों के नाम का खुलासा जन्म के एक महीने बाद किया है.

Advertisement
Read Time: 14 mins
रुबीना दिलैक ने बेटियों के जन्म का किया ऐलान
नई दिल्ली:

Rubina Dilaik Twin Daughters Name Meaning: बिग बॉस 14 की विनर रुबीना दिलैक हाल ही में दो बेटियों की मां बनी थीं, जिसकी खबरें सोशल मीडिया पर खूब चर्चा में रही थी. हालांकि अभिनव शुक्ला और रुबीना दिलैक ने अभी तक फैंस के साथ इस गुड न्यूज को शेयर नहीं किया था. लेकिन अब एक्ट्रेस ने एक स्पेशल पोस्ट के जरिए अपनी दो बेटियों के आगमन का ऐलान ही नहीं नाम का भी खुलासा कर दिया है. वहीं यह पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और लोग रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे हैं. 

एक्ट्रेस रुबीना दिलैक ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने और अभिनव शुक्ला ने अपनी बेटियों के इस दुनिया में आने की खुशी जाहिर की है. और यह पोस्ट आने के बाद फैंस प्यार लुटाते हुए नजर आ रहे हैं. दरअसल एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, 'बहुत उत्साह और खुशी के साथ बताना चाहती हूं कि जीवा और इधा आज एक महीने की हो गईं. गुरुपूरब के पावन मौके पर हमें ये ब्लेसिंग मिली'. नाम की बात करें तो जीवा का अर्थ लाइफ होता है और इधा का मतलब बुद्धिमता. 

Advertisement

गौरतलब है कि रुबीना दिलैक ने हाल ही में बेटियों के जन्म के बाद एक वीडियो शेयर किया था. हालांकि यह उनकी प्रेग्नेंसी के दिनों का है. इस वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, क्या पुरुष भी स्त्री के साथ pregnant होते है? What?! किसी ने बताया नहीं: मामाकाडो शो के बिल्कुल नए एपिसोड के साथ खुद को जानें, उफ़ *पापाकाडो बातचीत* (सिर्फ आज के लिए). आज हम मेरे प्यारे पति और हमारे बच्चों के भावी पिता अभिनव शुक्ला के साथ पुरुष की प्रेग्नेंसी जर्नी के बारे में सबसे व्यवहारिक चर्चा कर रहे हैं, वे भी इस ट्रांसफॉर्मेटिव पीरियड के दौरान चेंज के उतार-चढ़ाव से गुजरते हैं. 

Advertisement

Featured Video Of The Day
Hathras Stampede: बिखरीं लाशें, हर तरफ चीख-पुकार, दर्दनाक मौतों का जिम्मेदार कौन?