डब्ल्यूडब्ल्यूई सुपरस्टार रोमन रेंस ने खाई सोनपापड़ी, बोले- ये तो एक नंबर है...देखें Video

डब्ल्यूडब्ल्यूई सुपरस्टार रोमन रेंस का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. देखें Video

Advertisement
Read Time: 10 mins
रोमन रेंस ने उठाया भारतीय व्यंजनों का लुत्फ
नई दिल्ली:

डब्ल्यूडब्ल्यूई सुपरस्टार रोमन रेंस (Roman Reigns) सबसे मशहूर रेसलर्स में से एक है. जब भी ये रिंग में उतरते हैं विरोधी को झट से धूल चटा देते हैं. रोमन रेंस रेसलिंग के साथ-साथ खाने-पीने के भी बहुत शौकीन हैं. उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वो भारत के कुछ लजीज व्यंजन का स्वाद लेते दिख रहे हैं. वीडियो में रोमन (Roman Reigns Video) बेसन के लड्डू, सोनपापड़ी, और आलू भुजिया जैसे स्नैक्स को खा रहे हैं. इस दौरान उन्हें इन व्यंजनों को नंबर्स में रेटिंग देना था. रोमन रेंस को सबसे ज्यादा सोनपापड़ी पसंद आई और उन्होंने उसे एक नंबर दिया.

देखें Video


 

रोमन रेंस (Roman Reigns) का ये वीडियो उस समय का है, जब वो डब्ल्यूडब्ल्यूई के प्रसार को बढ़ाने भारत आए थे. रेसलर के इस वीडियो को डब्ल्यूडब्ल्यूई के यूट्यूब चैनल पर पोस्ट किया गया है. वीडियो को अभी तक 62 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. कैप्शन में लिखा गया है, "रोमन रेंस क्लासिकल इंडियन स्नैक्स का लुत्फ उठाते हुए." बता दें कि रोमन रेंस डब्ल्यूडब्ल्यूई इतिहास के सबसे शानदार सुपरस्टार्स में से एक हैं. शील्ड से अलग होने के बाद जिस तरीके से उन्होंने अकेले सफलता हासिल की वो काबिले तारीफ है. 

रोमन रेंस (Roman Reigns) का जन्म का जन्म 25 मई 1985 को फ्लोरिडा में हुआ. रोमन को बचपन में फुटबॉल खेलने का बहुत शौक था, जिसके लिए उन्होंने 4 साल स्कूल के लिए फुटबॉल खेला. उन्होंने साल  2010 में डब्ल्यूडब्ल्यूई के साथ  कॉन्ट्रैक्ट साइन किया. उन्होंने अब तक अंडरटेकर, जॉन सीना, ट्रिपल एच, रेंडी ऑर्टन जैसे सितारों को रिंग में मात दी है. डब्ल्यूडब्ल्यूई में रोमन रेंस का परिचय ट्रिपल एच ने कराया था.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hathras Stampede: हाथरस में सत्संग में 87 लोगों की मौत, हादसे की जांच के लिए CM Yogi ने कमेटी बनाई