Bigg Boss: निक्की तम्बोली की फिर बिग बॉस में हो रही चर्चा, गर्लफ्रेंड होने के बावजूद इस कंटेस्टेंट की फिलिंग्स पर होस्ट ने उठाया सवाल

Bigg Boss: बिग बॉस मराठी 5 का लेटेस्ट एपिसोड काफी दिलचस्प रहा, जिसमें होस्ट रितेश देशमुख ने निक्की तम्बोली के लिए अरबाज पटेल की फिलिंग्स पर सवाल उठाए.

Advertisement
Read Time: 2 mins
B
नई दिल्ली:

Bigg Boss: बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख द्वारा होस्ट किया जा रहा बिग बॉस मराठी 5 हर एपिसोड के साथ दिलचस्प हो रहा है. वहीं बात जब वीकेंड की आती है तो टीआरपी भी ऊचाइयों पर पहुंचती दिख रही है. जबकि इस हफ्ते की बात करें तो यह निक्की तम्बोली पर फोकस रहा, जिनकी को कंटेस्टेंट अरबाज पटेल से शो में इन दिनों दोस्ती बढ़ती हुई दिख रही है. लेकिन होस्ट रितेश देशमुख ने अपने भाऊचा धक्का एपिसोड ने एक खुलासा किया कि उनकी शो से बाहर एक गर्लफ्रेंड है, जिसके बावजूद वह निक्की तम्बोली के लिए फिलिंग्स रख रहे हैं. 

शो में रितेश देशमुख ने अरबाज पटेल से पूछा कि रियल लाइफ में एक रिलेशनशिप में होने के बावजूद वह निक्की तम्बोली और अभिजीत सावंत की दोस्ती से इतने अफेक्ट क्यों होते हैं. होस्ट ने कहा, "पिछले हफ्ते आपने शो से बाहर रिलेशनशिप में होने की बात कही थी. यहां पर इसका क्या मतलब है. अरबाज आप इससे इतने अफेक्ट क्यों हो रहे हैं. आपको नहीं पता कि इससे अफेक्टेड है. लेकिन आप भी उनसे प्रभावित हो."

Advertisement

आगे उन्होंने कहा, यह बहुत हैरानी की बात है कि घर के अन्य सदस्यों में से किसी ने भी आपसे यह सवाल पूछने के बारे में नहीं सोचा. रबाज, आपने घर के सदस्यों को इतना अंधा कैसे बना दिया?  

Advertisement

बता दें, रितेश देशमुख ने अभिजीत और निक्की के परफॉर्मेंस की तारीफ की और कहा कि वह पिछले हफ्ते अपनी यूनिक पर्सनैलिटी के कारण चर्चा में रहे और उन्होंने किसी को फॉलो नहीं किया. वहीं उन्होंने अभिजीत को कहा कि उन्होंने अपना स्टैंड लिया और अरबाज को निक्की तम्बोली के साथ दोस्ती को अलग एंगल ना देने के लिए कहा. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir में विधानसभा चुनाव की Voting से कहां बढ़ी हलचल