बिना कुछ किए ही बिग बॉस 17 का ये कंटेस्टेंट हुआ नॉमिनेशन से सेफ, इम्यूनिटी टास्क देख लोग बोले- हे भगवान कुछ नहीं करोगे और...

Bigg Boss 17 Episode Update: बिग बॉस 17 के लेटेस्ट एपिसोड में इम्यूनिटी टास्क का विनर रिंकू धवन बनी हैं, जिसे लेकर फैंस के बीच गुस्सा देखने को मिला है.

Advertisement
Read Time: 19 mins
b
नई दिल्ली:

Bigg Boss 17 Immunity Task: बिग बॉस 17 के लेटेस्ट एपिसोड में इम्यूनिटी टास्क हुआ, जिसमें दुश्मनी भी देखने को मिली, जो थी अंकिता लोखंडे और ऐश्वर्या शर्मा के बीच. दरअसल, अंकिता, खानजादी और सना खान के पास पावर थी कि वह किसे सत्ता पाने और अगले हफ्ते के नॉमिनेशन से बचाना चाहते हैं. इस पर एक एक करके कंटेस्टेंट को चुनते हैं और इम्यूनिटी पाने की रेस में बाहर करते हैं. वहीं आखिर में वह दो कंटेस्टेंट बचते हैं, जो बिग बॉस में खास कुछ करते नहीं दिख रहे हैं. ऐसा देखकर फैंस का गुस्सा सातवें आसमान पर है. 

दरअसल, बिग बॉस 17 के लेटेस्ट एपिसोड के आखिर में रिंकू धवन और जिग्ना वोरा के बीच खानजादी को चुनना था. वहीं इसके बाद यह इम्यूनिटी टास्क की विजेता रिंकू बनीं, जिसका ऐलान होते ही लोगों का गुस्सा देखने को मिला है. 

Advertisement

बिग बॉस तक के एक्स पेज पर एक पोस्ट शेयर किया गया, जिसमें लिखा गया, रिंकू जी ने इम्यूनिटी टास्क जीत लिया है. और वह अगले हफ्ते नॉमिनेशन से सेफ हो गई हैं. इस न्यूज को पढ़ते ही एक यूजर ने लिखा, फिर से लगता है दम वाले घर से एक और निकल जाएगा. दूसरे यूजर ने लिखा, हे भगवान जो कुछ करेंगे नहीं उनको इम्यूनिटी सही है बॉस. तीसरे यूजर ने लिखा, किचन में रहकर ये टास्क जीत गई उर्वशी लाइट. चौथे यूजर ने लिखा, अयोग्य कंटेस्टेंट ने टास्क जीत लिया. 

Advertisement

बता दें, इस हफ्ते घर से नॉमिनेट होने के लिए 9 कंटेस्टेंट चुने गए हैं, जिनमें अंकिता लोखंडे, ऐश्वर्या शर्मा, मन्नारा चोपड़ा, तहलका, समर्थ जुरेल, नावेद सोल, नील भट्ट, अरुण माशेट्टी और अनुराग डोभाल का नाम शामिल है. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Assembly Elections 2024: Jammu-Kashmir Assembly Election Exit Poll Congress-NC के साथ ने दिखाया रंग