उम्र में बड़े शख्स को डेट की खबरों पर खूब हुईं थी ट्रोल, बिग बॉस में ही कर ली थी शादी- बता सकते हैं इस एक्ट्रेस का नाम

Monalisa: भोजपुरी इंडस्ट्री से लेकर टीवी और सोशल मीडिया पर छाई रहने वाली भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा आज अपना 41वां जन्मदिन मना रही है. ऐसे में हम आपको बताते हैं उनसे जुड़ा एक अजीबोगरीब किस्सा.

विज्ञापन
Read Time: 15 mins
Monalisa: भोजपुरी एक्ट्रेस को पहचाना क्या
नई दिल्ली:

Monalisa Birthday: भोजपुरी इंडस्ट्री में जब भी किसी खूबसूरत और धुआंधार एक्ट्रेस का जिक्र होता है, तो इसमें मोनालिसा का नाम जरूर लिया जाता है. उनकी पॉपुलैरिटी गजब की है. ना सिर्फ भोजपुरी इंडस्ट्री में बल्कि टेलीविजन इंडस्ट्री और सोशल मीडिया पर भी लाखों लोग इन्हें फॉलो करते हैं. 21 नवंबर 1982 को कोलकाता में जन्मीं मोनालिसा आज अपना 41 वां जन्मदिन मना रही हैं. ऐसे में आज हम आपको बताते हैं उनकी लाइफ से जुड़े एक ऐसे कड़वे सच के बारे में जब मोनालिसा को खुद से बड़े इंसान को डेट करने पर काफी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा था.

Monalisa Fact In Hindi 

मोनालिसा अपनी लव लाइफ को लेकर भी खूब चर्चा में रहती हैं. उन्होंने पहले माधन से शादी की है लेकिन उनसे तलाक होने के बाद उन्होंने विक्रांत सिंह राजपूत के साथ सात फेरे लिए. एक समय था जब मोनालिसा के अफेयर की चर्चा एक उम्रदराज आदमी से थी और रातों-रात ये बात फैल गई कि मोनालिसा उस आदमी को डेट कर रही हैं, जिसके बाद मोनालिसा ने इस खबर को खारिज कर दिया था और कहा था कि ये झूठ के सिवा और कुछ नहीं है. हालांकि उन्हें काफी ट्रोल भी होना पड़ा था.

Advertisement

21 नवंबर 1982 को कोलकाता में पैदा हुई मोनालिसा ने बहुत कम उम्र में ही इंडस्ट्री में कदम रख लिया था. उन्होंने 16 साल की उम्र में ही 1999 में आई ओरिया फिल्म जय श्री राम के जरिए अपना डेब्यू किया. इसके बाद बॉलीवुड में वो 2005 में ब्लैकमेल फिल्म में दिखी थीं. इसके अलावा मोनालिसा भोजपूरी फिल्म तौबा तौबा, भोले शंकर, मनी है तो हनि है, सात सहेलियां जैसी कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं. मोनालिसा सिर्फ भोजपुरी ही नहीं, बल्कि हिंदी, बंगाली, तेलुगु, कन्नड और उरिया भाषा में भी काम कर चुकी हैं. मोनालिसा को बहुत ज्यादा पॉपुलैरिटी बिग बॉस से भी मिली, जिसमें आकर उन्होंने लोगों का खूब एंटरटेनमेंट किया था.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Samarth Champions: भारत के Para-Athletes को गौरव सम्मान | Samarth By Hyundai
Topics mentioned in this article