कपिल शर्मा ने रवीना टंडन पर कसा तंज, 'मस्त मस्त गर्ल' ने मारा ऐसा ताना की शर्म से लाल हो गए कॉमेडियन

Kapil Sharma: द कपिल शर्मा शो में पहुंची रवीना टंडन, गुनीत मोंगा और सुधा मूर्ति के साथ कॉमेडियन कपिल शर्मा का एक नया प्रोमो सामने आया है, जिसे देखकर फैंस भी हंसी से लोटपोट हो जाएंगे.

Advertisement
Read Time: 6 mins
नई दिल्ली:

कपिल शर्मा अपने बेबाक और मजेदार कॉमेडी के लिए फेमस हैं. वहीं इस बार उनके शो में चार चांद लगाने ऑस्कर विनर गुनीत मोंगा, एक्ट्रेस रवीना टंडन और सुधा मूर्ति शो में पहुंची. वहीं इसका एक मजेदार प्रोमो सामने आया है, जिसमें द कपिल शर्मा शो में एंट्री करते ही रवीना टंडन ने फिल्म अंदाज़ अपना अपना का जिक्र किया तो कपिल शर्मा के एक कमेंट ने एक्ट्रेस को उनके लुक्स की बेइज्जती की बेइज्जती करने पर मजबूर कर दिया. सोशल मीडिया पर शो का प्रोमो देख फैंस भी रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे हैं. 

एपिसोड के लेटेस्ट प्रोमो में रवीना टंडन ने सलमान खान और आमिर खान अभिनीत कल्ट कॉमेडी फिल्म अंदाज अपना अपना से अपने लुक के बारे में बात करते हुए कहती हैं कि "अंदाज अपना अपना में ऐसे घुंघराले..पर्म वाले बाल...मैंने क्यों बनाए वैसे, ये सब चीज बाद में सोचते ही कि यार..." वहीं एक्ट्रेस की बात सुनते ही कपिल कहते हैं, "मुझे लगता है कि हर किसी को लगता है कि यार अपनी पुरानी वाली तस्वीरें देखो ना...कोई भी देखे..."

इस पर रवीना टंडन, कपिल शर्मा के लुक्स  को रोस्ट करते हुए कहती हैं, "तुम तो अभी के ही फोटो देखकर भी यही बोलते होंगे?" इस बात पर कॉमेडियन अपना सिर शर्म से झुका लेते हैं. तभी रवीना खड़े होकर उनके गाल पर किस कर देती हैं. वहीं कपिल कहते हैं, "अगर ऐसी बेइज्जती करके ये सब मिलना ही तो एक दो और करो!" 

बता दें, 1994 में आई फिल्म अंदाज अपना अपना में रवीना के अलावा सलमान खान, आमिर खान और करिश्मा कपूर ने अहम भूमिका निभाई थी, जिसके निर्देशक राजकुमार संतोषी थे. हालांकि बॉक्स ऑफिस पर यह फिल्म फ्लॉप रही. लेकिन फिल्म की चर्चा आज भी सोशल मीडिया पर होती रहती है. 

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए

Featured Video Of The Day
Soulfree- Disabled Persons के समान अधिकार के लिए पहल