रश्मिका को डांस करते निहारते रहे गोविंदा, फिर खुद यूं किया 'सामी सामी' पर धमाकेदार डांस, देखें VIDEO 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ये वीडियो डीआईडी सुपर मॉम्स शो का है. इस शो में रश्मिका मंदाना बतौर गेस्ट बनकर पहुंची थीं. इस दौरान रश्मिका ने बॉलीवुड स्टार गोविंदा के साथ जमकर मस्ती की.

विज्ञापन
Read Time: 14 mins
गोविंदा-रश्मिका ने 'सामी सामी' पर किया डांस
नई दिल्ली:

थोड़े ही समय में रश्मिका मंदाना ने देशभर में अपनी एक अलग पहचान बना ली है. आज के समय में उन्हें बच्चा-बच्चा पहचानता है. रश्मिका की फैन फॉलोइंग भी तेजी से बढ़ रही है. पुष्पा फिल्म से पॉपुलैरिटी हासिल करने के बाद रश्मिका मंदाना अब जल्द ही गुडबाय में दिखाई देंगी. इस समय वे फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं और अलग-अलग मंच पर जाकर फिल्म प्रमोट कर रही हैं. इसी बीच रश्मिका मंदाना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वे बॉलीवुड के हीरो नंबर 1 यानी गोविंदा के साथ डांस करती नजर आ रही हैं. 

डीआईडी सुपर मॉम्स के सेट पर पहुंचीं रश्मिका मंदाना

बता दें सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ये वीडियो डीआईडी सुपर मॉम्स शो का है. इस शो में रश्मिका मंदाना बतौर गेस्ट बनकर पहुंची थीं. इस दौरान रश्मिका ने बॉलीवुड स्टार गोविंदा के साथ जमकर मस्ती की. आज रात यानी 25 सितंबर को इस एपिसोड को टेलीकास्ट किया जायेगा. शो में रश्मिका अपनी फिल्म गुडबाय को प्रमोट करने पहुंची थीं. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि रश्मिका और गोविंदा एक साथ स्टेज पर हैं और सामी सामी गाना चल रहा है. जिसके बाद पहले रश्मिका मंदाना सामी सामी गाने पर डांस करती हैं और गोविंदा उन्हें खड़े होकर निहारते हैं. फिर गोविंदा भी रश्मिका के साथ इस गाने पर उन्हें फॉलो करते हुए धमाकेदार डांस करते हैं.

Advertisement

इस वायरल हो रहे वीडियो पर फैन्स भी अपनी ताबड़तोड़ प्रतिक्रिया दे रहे हैं. एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, 'ये जोड़ी हिट है', तो एक अन्य ने लिखा, 'ये एपिसोड मजेदार होने वाला है'. इतना ही नहीं, दिल और फायर इमोजी के जरिए भी लोग इस वीडियो पर जमकर प्यार बरसा रहे हैं. 

Advertisement

VIDEO: अनन्या पांडे सैलून के बाहर आईं नज़र, क्लिक कराई फोटोज

Featured Video Of The Day
Uttar Pradesh DGP Prashant Kumar का बड़ा खुलासा! कहा- ''अफसरों पर गिर सकती है गाज''