अंकिता लोखंडे की सासूमां के बयानों पर फूटा रश्मि देसाई का गुस्सा, बोलीं- खर्चे पालने पड़ते हैं का क्या मतलब है...

Rashmi Desai Reaction On Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 में अंकिता लोखंडे की सासूमां के कमेंट पर रश्मि देसाई का गुस्सा फूटा है.

Advertisement
Read Time: 24 mins
अंकिता लोखंडे की सासूमां पर रश्मि देसाई का गुस्सा फूटा
नई दिल्ली:

Rashmi Desai Reaction On Ankita Lokhande Mother in Law: बिग बॉस 17 में नजर आ रही अंकिता लोखंडे शुरुआत से चर्चा का विषय बनी हुई हैं. इसी बीच रियलिटी शो में विक्की जैन की मां यानी एक्ट्रेस की सासूमां की एंट्री ने नया ट्विस्ट ला दिया. वहीं शो से निकलने के बाद भी अंकिता लोखंडे की सासूमां ने कुछ ऐसे कमेंट किए कि एक्ट्रेस की सबसे अच्छी दोस्त रश्मि देसाई ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट के जरिए विक्की जैन की मां रंजना जैन पर गुस्सा जाहिर किया है. 

रश्मि देसाई ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर विक्की जैन की मम्मी की आलोचना करते हुए लिखा, "मुश्किल समय है मजबूत बने रहना. आप जैसी हैं वैसी ही बनीं रहें. मैं आपसे इसीलिए प्यार करती हूं. आप कई बदलावों से गुजरी हैं और यह केवल आपके लिए नहीं है. आपके प्यार और जिस व्यक्ति से आप प्यार करती हैं उसका योगदान भी उतना ही जरुरी है. आपने अपनी मेहनत के साथ सब कुछ पाया है. अंकिता लोखंडे के विरासत में मिला निडर रवैया ने तुझे बनाया है और मैं वास्तव में तुमसे बहुत प्यार करता हूं.''

आगे उन्होंने लिखा, "आपको इसकी कभी जरूरत नहीं पड़ी. लेकिन बहुत प्यार से आपने स्वीकार किया है और उम्मीद है कि परिवार बिल्कुल समझेगा कि शो खत्म हो जाएगा और यह केवल अंकिता के बारे में नहीं है. यह दोनों के बारे में है. वे इसे संभालने के लिए काफी मैच्योर हैं. और मैं जानती हूं आंटी आप को शायद बुरा लगे. पर वो दोनों मेरे दोस्त हैं. वे बिग बॉस और कंटेस्टेंट हैं. कृपया आप बाहर आकर बिग बॉस ना खेलें. जिंदगी अभी बाकी है मेरे दोस्त अंकिता लोखंडे विकास जैन"

Advertisement

सुशांत सिंह राजपूत के बारे में बात करने पर आया अंकिता लोखंडे की सासूमां का रिएक्शन, बोलीं- सहानुभूति जता रही है...

Advertisement

विक्की की मॉम की वीडियो शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, ''मुझे माफ करना आंटी. वह यह शो कभी नहीं करना चाहती थी. उसने विक्की जैन से प्यार के लिए किया. और खर्चे पालना पड़ता है का क्या मतलब हुआ आंटी?? वह दोनों ने लव मैरिज की और उससे पहले भी वो रोड़ पर नहीं थी. वह अंकिता लोखंडे है. भले बिग बॉस आपके बेटे पर पैसा लगाए. लड़की हमारी भी खरा सोना है. सब की अपनी लड़ाई होती है. पर आप नही चाहती इनकी शादी टिके. हर पति पत्नी में झगड़े होते है. और शो भी मुश्किल है. 2 दिन में आपके यह हाल है. 4 महीने निकालेगी तो आप तकलीफ समझेंगी. आप की इज्जत करती हूं. हमेशा करुंगी. पर आप यहां गलत हैं.''

Advertisement

बता दें, हाल ही में शो में फैमिली वीक के बाद अंकिता लोखंडे की सासूमां ने अंकिता लोखंडे और विक्की जैन के शादीशुदा रिश्ते को लेकर कमेंट किया था. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hathras Satsang Stampede: उम्मीद से ज्यादा लोगों की उमड़ी भीड़, मौके पर थे सिर्फ 40 पुलिसकर्मी